दशहरा पर्व पर अमृतसर में हुआ हादसा बहुत ही दुखदायी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से जिला कार्यालय, माहिलपुर अड्डा में शोक सभा का आयोजन किया गया। जिला अध्यक्ष एवं विधायक पवन आदिया की अगुवाई में आयोजित इस शोक सभा में सभी कांग्रेसियों ने अमृतसर में दशहरा पर्व देख रहे श्रद्धालुओं के साथ हुए रेल हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया और दो मिनट का मौन रखकर मृतकों की आत्मा की शांति की कामना की। इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि इतने पावन पर्व पर थोड़ी सी लापरवाही के चलते इतना बड़ा हादसा पेश आया, जोकि अति दुखदायी है।

Advertisements

जिला कांग्रेस कमेटी ने हादसे पर दुख जताते हुए शोक सभा में दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की

उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर हमें पूरी सतर्कता बरतनी चाहिए तथा हादसे की स्थिति में पूरी हिम्मत और शांति से काम लेना चाहिए। अमृतसर में जो हुआ उसका पूरे देश में शोक मनाया जा रहा है तथा आज हर आंख नम है और बिछड़ी आत्माओं की शांति के लिए सभी कामना कर रहे हैं। श्री आदिया ने कहा कि भविष्य में ऐसा हादसा न हो इसके लिए जहां प्रशासन को पूरी सतर्कता के साथ प्रबंध करने होंगे वहीं सरकार द्वारा कड़े कदम उठाए जाएंगे।

इस अवसर पर डा. कुलदीप नंदा, ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, कुलविंदर सिंह हुंदल, सुरिंदर सिद्धू, कृष्ण कुमार निक्का, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, पार्षद सुदर्शन धीर, सुमेश सोनी, नवप्रीत रैहल, राजेश गुप्ता रजनीश टंडन, खरैती लाल कतना, हरचरन सिंह, मनीष भल्ला, अभिषेक, कैलाश रानी, दीप भट्टी, अशोक शर्मा, वरिंदर दत्त, धीरज शर्मा, अशोक मेहरा, चेतन, रविंदर कौर, हरजोत कुमार, रवी शर्मा, एडवोकेट दिनेश वालिया, सतीश कुमार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ताओं ने रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की कामना की और दुख प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here