दसूहा में 3 अप्रैल को होगा किसान मोर्चा सम्मेलन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। महासचिव जिला किसान मोर्चा होशियारपुर शरद सूद ने कहा कि बी.जे.पी कार्यालय में किसान मोर्चा की एक बैठक शिव कुमार कौशल जिला प्रधान बी.जे.पी किसान मोर्चा की अगुवाई में हुई। मुख्य तौर पर उपस्थित पंजाब किसान मोर्चा प्रधान बिक्रमजीत सिंह चीमा व पंजाब किसान मोर्चा के जनरल सचिव मनिंदर सिंह कपियाल थे।

Advertisements

बी.जे.पी जिला होशियारपुर की तरफ से कृष्ण अरोड़़ा उपप्रधान जिला होशियारपुर भी मौजूद थे। इस दौरान बैठक में मुख्यतौर पर मौजूद चीमा ने केंद्र सरकार की तरफ से किसानों के लिए चलाई जा रही नीतियों के बारे में बताया। इनमें खास तौर पर छोटे किसानों को 6000 रुपए वार्षिक मदद, सोलर ट्यूबवैलों के लिए सब्सिडी तथा स्वामी नाथन की रिपोर्ट के मुताबिक किसानों को लागत पर 50 प्रतिशत बढ़ा कर फसलों के रेटों पर नए एम.एम.पी के बारे जानकारी दी।

होशियारपुर लोकसभा सीट के 10 मंडलों के प्रधानों के साथ व नई गठित टीमों के साथ भी पंजाब प्रधान व जिला प्रधान रूबरू हुए। इस मौके पर बी.जे.पी. किसान मोर्चा के प्रधान ने 3 अप्रैल को दसूहा में होने वाले किसान सम्मेलन में शामिल होने के लिए सभी मंडलों व जिला होशियारपुर की कार्यकरणी को पूरे जोश व भारी मात्रा में पंहुचने की अपील की।

इस अवसर पर सुदेश शर्मा, धर्मजीत ठाकुर, हरजीत धामी, कुलदीप सिंह राणा, कुलविंदर सिंह काकू, ओंकार सिंह, हरगोबिंद सिंह रिंकू, गुरचरन सिंह मिंटू, कमलदेव सिंह, मंडल प्रधान बलविंदर सिंह, अमरजीत सिंह धालीवाल, पंकज मेहरा, बलजीत सिंह, तरसेम सिंह, डा. महिंदर सिंह, जीत सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here