दिल्ली की बजाए चंडीगढ़ में होगा लाल बहादुर शास्त्री हॉकी टूर्नामैंट: कमल चौधरी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। 29वां लाल बहादुर शास्त्री हॉकी टूर्नामैंट इस बार शिवाजी स्टेडियम दिल्ली की बजाए चंडीगढ़ के सेक्टर 42 के हॉकी स्टेडियम में 17 से 23 दिसंबर तक खेला जाएगा। उक्त जानकारी देते हुए पूर्व सांसद तथा लाल बहादुर शास्त्री हॉकी टूर्नामैंट कमेटी के प्रधान कमल चौधरी ने बताया कि इंटरनैशनल हॉकी फैडरेशन ने शिवाजी स्टेडियम के मैदान को खेलने के लिए अयोग्य ठहरा दिया था तथा दिल्ली तथा एन.सी.आर में 31 मार्च तक कोई और मैदान उपलब्ध नहीं था।

Advertisements

जिसके चलते टूर्नामैंट कमेटी को यह टूर्नामैंट दिल्ली की बजाए चंडीगढ़ में करवाना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामैंट में देश की शीर्ष 8 टीमें भाग ले रही हैं। उन्होंने बताया कि यह टूर्नामैंट लीग के आधार पर खेला जाएगा। श्री चौधरी ने कहा कि 17 दिसंबर को टूर्नामैंट का उद्घाटन पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सोढ़ी करेंगे। सैमीफाईनल मुकाबले 22 दिसंबर को खेले जाएंगे तथा 23 दिसंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

उन्होंने बताया कि टूर्नामैंट कमेटी 28 वर्ष से इस टूर्नामैंट का सफलतापूर्वक आयोजन कर रही है। जिसमें देश के प्रसिद्ध खिलाड़ी भाग लेते हैं। उन्होंने कहा कि यह टूर्नामैंट हॉकी के खेल को बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here