दिव्य ज्योति जागृति संस्थान ने विशाल रैली निकाल दिया नशे से दूर रहने का संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा बौद्ध के अंतर्गत होशियारपुर शहर में विशाल नशा मुक्ति रैली का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रखना व स्वास्थ समाज की स्थापना के उद्देश्य से किया गया।

Advertisements

रैली में विशेष रूप से पहुंचे विधायक डा. राज कूमार जी ने संस्थान के प्रयासों की सराहना की और साथ ही उन्होंने सरकार की और से किए जा रहे प्रयासों के बारे में बताया और फि र झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए स्वामी उमेशानंद ने बताया कि नशा मुक्त समाज के निर्माण के लिए यह रैली निकाली जा रही हैं। इस रैली में 1000 से ऊपर संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

रैली श्री लाल द्वारा मंदिर नजदीक शिमला पहाड़ी होशियारपुर से शुरू होकर बहादुरपुर चौंक, नई अबादी,कमेटी बाजार, गौरा गेट ,घंटा घर, कमालपुर चौंक,गौरमैंट कॉलेज चौंक,सेशन चौेंक, रेलवे रोड़,कच्चा टोबा, शिमला पहाड़ी इत्यादि मार्गो से होते हुये श्री लाल द्वारा मंदिर में संपन्न हुई। यान्ना में हर युवा के हाथ में तिंरगा और नशा ना करना, शराब ना पीना, जैसे कई महत्वपूर्ण संदेश पकड़े हुए अपनी और आकर्षित कर रहे थे।

इस रैली में जगह-जगह पर स्टाल लगे हुए थे और पूरे शहर ने इस रैली का जोरदार स्वागत किया और कहा ऐसे कार्यक्रम ही जागरूकता का सही साधन है। इस मौके पर विशेष रूप में साहिल सापंला, रुपिंदरपाल, एस.डी.एम कमलजीत सेतीया वी.जे.पी नेता बलवीर सिंह भट्टी एस.पी सौरव भोपाल, मनू बग्गा बग्गा जेवेलर्स,अशोक बग्गा, हनी सूद, विक्की मरवाहा, विजय अग्रवाल, रामा रिफ्रेशमैन्ट, विजय मरवाहा, संजय मरवाहा, चाचा जूस बार, मनी बिल्ला गारमैंट, डा.प्रितपाल पनेसर, ईश्वर बांसल, प्रणव बांसल, डी.पी सोनी,श्री लाल द्वारा मंदिर कमेटी के भी सदस्य सहित और भी महानुभाव उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here