दुखदायी: धमकियों से परेशान मुकुल मनकोटिया ने निगला जहर, मौत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चोरी के आरोपियों द्वारा कथित तौर पर धमकाये जाने से परेशान आर्य नगर निवासी एक युवक ने भरवाई रोड पर जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए तथा मृतक के पिता के बयानों पर दो लोगों के खिलाफ धारा 306, 506 एवं 34 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार मृतक मुकुल मनकोटिया के पिता अरुण मनकोटिया ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले उनके घर में चोरी हुई थी तथा इसका केस अदालत में चल रहा है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा केस की सिलसिले में जब भी अदालत जाता था तो आरोपी उसे धमकियां देते हुए राजीनामे का दवाब डालते थे। जिसके चलते मुकुल काफी परेशान रहता था। उसी के चलते मुकुल यह कदम उठाने को मजबूर हुआ। थाना सदर पुलिस ने पिता अरुण के बयानों पर कार्रवाई करते हुए वरुण कुमार निवासी प्रेमगढ़ और संदीप कुमार निवासी सुखियाबाद के खिलाफ उक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी अनुसार शनिवार 16 जून को देर सायं 22 साल का मुकुल उर्फ ऐपली भरवाई रोड पर बेहोशी की हालत में मिला था। सूचना मिलते ही परिजन उसे एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया और ईलाज दौरान उसकी मौत हो गई। डाक्टरों के अनुसार मुकुल ने कोई जहरीली वस्तु निगल ली थी। इस संबंधी थाना सदर के ए.एस.आई। दिलबाग सिंह ने बताया कि मुकुल के पिता के बयान पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here