देवी लाल कांग्रेस में पुन: बहाल, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

गगरेट ( स्टैलर न्यूज़) प्रदेश सोशल मीडिया के पूर्व संयोजक देवी लाल शांडिल को प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति द्वारा पुन: बहाल किए जाने पर गगरेट कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देवीलाल का मुंह मीठा करवा कर खुशी व्यक्तत की।

Advertisements

जिला ऊना मार्केटीग कमेटी के पूर्व निदेशक एवं दलित विंग के प्रधान मदन लाल महंत ने कहा कि देवी लाल की बहाली से कांग्रेस को खासकर गगरेट में मजबूती मिलेगी और आगामी लोकसभा चुनाव में स्वर्ण और दलित भाईचारे का उत्साह बढ़ेगा। मदनलाल ने अपने दलित विंग की ओर से कांग्रेस हाईकमान का धन्यवाद किया। इस अवसर पर देवीलाल ने अपनेेे संबोधन में कहा कि जिस तरह पार्टी ने उनकी बहाली की है इससे यह बात सिद्ध हुई है कि उन्होंने कभी पार्टी के विरुद्ध कार्य नहीं किया और उन पर जो आरोप लगाए गए थे वे निराधार पाए गए हैं।

देवीलाल ने कहा की उनका एक ही लक्ष्य है कि आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार को गगरेट में भारी बढ़त दिलाना, जिससे प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर और जिला अध्यक्ष राजेश पराशर का हाईकमान के समक्ष और ज्यादा मान सम्मान बढ़े। इस मौके पर दियोली के पूर्व प्रधान मदनलाल, गगरेट ट्रक यूनियन सोसायटी के निदेशक भजन लाल, बीडीसी सदस्य उपदेश कुमार, एनएसयूआई कैंपस प्रेसिडेंट गौरव शर्मा, डंगोह ग्राम पंचायत के प्रधान अशोक कुमार, पवन, वरिंदर, कुलभूषण, अनिल कुमार, रविंदर कुमार, देशराज, पिंटा प्रधान, गुरुदेव सिंह, मलकीत सिंह मखना आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here