नशा तस्करों के व्यापार को कांग्रेस सरकार व पुलिस प्रशासन समेटने के कर रहा अथक प्रयास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिवसेना बालठाकरे के पंजाब प्रधान योगराज शर्मां के निर्देश पर गोरांया से प्रदेश उप्पाध्यक्ष रजिंदर बिल्ला के शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार में आने पर प्रदेश उप्पाध्यक्ष रणजीत राणा भेंट की और जिला प्रभारी हरीश भल्ला, जिला प्रधान शशि डोगरा, शहरी प्रभारी संजीव सूद, शहरी प्रधान जावेद खान व जिला ईकाई ने उनका भरपूर स्वागत किया व भेंट की ।

Advertisements

इस अवसर पर रजिंदर बिल्ला व रणजीत राणा ने संयुक्त तौर पर कहा कि अकाली दल भाजपा सरकार के राज में पंजाब में गली मोहल्लों में स्मैक, चिट्टा बिकने लगा था ऐसा लगने लगा था कि सरकार ने लोगों को नशा तस्करों के हवाले कर दिया था। जिससे नौजवान भारी तादात में नशों के शिकार हुए और नशेडिय़ों द्वारा लोगों से छीना झपटी , राहजनी, लूटपाट, कत्लोगारत, डकैतियां व ब्लैकमेलिंग, बलात्कार जैसे गंभीर अपराध होने से लोगों का जीना हराम हो गया था।

इस अवसर पर रणजीत राणा ने कांग्रेस सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछली सरकार द्वारा फैलाए नशों के तस्करों के व्यापार को कांग्रेस सरकार व पुलिस प्रशासन समेटने के गंभीर प्रयास कर रहे हैं। खासकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह प्रशंसा के पात्र हैं ।
इस अवसर पर हरीश भला, शशी ड़ोगरा, जावेद खान ने कहा कि नशा तस्करों और नशेडिय़ों के खिलाफ जो कदम पुलिस प्रशासन और कांग्रेस सरकार उठाएगी शिवसेना उनको सहयोग देने के लिए चट्टान की तरह उनके साथ खडी है इस अवसर पर जनता से भी अपील है कि नशेडियों और नशा बेचने वालों के खिलाफ पुलिस को सहयोग दें ताकि देश के नौजवानों को और पंजाब को इस दलदल से निकाला जाए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here