नारू नंगल स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: पुष्पिंदर। शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल नारू नंगल होशियारपुर में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह करवाया गया। जिसमें मुख्य मेहमान के तौर पर जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल पंहुचे तथा उनके साथ उपजिला शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार व कार्यालय स्टैनो गोपाल कृष्ण भी विशेष तौर पर पंहुचे। समारोह की शुरूआत सरस्वती देवी के समक्ष ज्योति प्रज्जवल्लित करके की गई।

Advertisements

इस समागम का आयोजन 6 गांवों की पंचायतों ने मिलकर किया। इस समारोह में गांव पंचायत नारू नंगल खास के सरपंच देवराज, धीरोवल के सरपंच मोहन लाल, नारू नंगल किला के सरपंच राज कुमार, भेडूआ के सरपंच कमलजीत कौर, बसी जमाल खां के सरपंच कश्मीर कौर, बसी अली खां के पूर्व सरपंच शाम लाल तथा नारू नंगल के पूर्व सरपंच ऊषा कुमारी भी उपस्थित थे। इस समारोह में एस.एम.सी. कमेटी के चेयरमैन राम सिंह व कमेटी के मैंबर भी शामिल थे। इस दौरान प्रि. शैलेंद्र ठाकुर तथा समूह स्टाफ मैंबरों ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया। बच्चों द्वारा शब्दगीत, ग्रुप डांस, स्किट आदि की प्रदर्शनी को उपस्थिति ने बाखूबी सराहा। इस दौरान शैलेंद्र ठाकुर ने नए सत्र में छठी कक्षा में दाखिला लेने वाले छात्रों को स्टेशनरी व नौंवी तथा ग्यारहवीं कक्षा की छात्राओं की पूरे वर्ष की फीस माफ करने की घोषणा की। जिसपर मुख्यातिथि व उपस्थिति द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में इस तरह के प्रयास की सराहना करते हुए प्रशंसा की।

कामर्स लैक्चरार मोहन लाल ने स्कूल की रिपोर्ट पेश करते हुए शिक्षा के क्षेत्र में प्रत्येक कक्षा में पहले तीन स्थानों पर आए तथा खेलों के क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान नैशनल स्तर पर किक बाक्सिंग में कांस्य पदक प्राप्त करने वाली बलजिंदर कौर को व स्टेट, जिला स्तर पर उपलब्धियां हासिल करने वाले खिलाडिय़ों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस दौरान प्रिं. शैलेंद्र ठाकुर ने लोगों से सरकारी स्कूलों में बच्चों को दाखिल करवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कम्यूनिटी को आगे आकर स्कूलों की बनावट को सुधारने के लिए सहयोग करने की अपील की। उन्होंने विशेष तौर से स्कूल में नए दाखिले वाली लड़कियों के लिए सारी फीस माफ करने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here