न्यू जगतपुरा: चोरों ने मोहित गुलाटी के घर को बनाया निशाना, नकदी और सोने के जेवर किए चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि 19 मई 2018 को चोरों ने होशियारपुर के मोहल्ला न्यू जगतपुरा में रोहित गुलाटी के घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी और सोने के आभूषणों के साथ-साथ बच्चों की गोलक चोरी कर ली और फरार हो गए। जिस समय चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय सारा परिवार अपने-अपने कमरे में सो रहा था। सुबह वह सभी उठे तो उन्हें पता चला कि सभी का कुछ न कुछ चोरी हुई है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए मोहित गुलाटी ने बताया कि गत रात्रि जब वे व उनका सारा परिवार अपने-अपने कमरे में सो रहे थे तो चोरों ने साथ लगते खाली पड़े घर की दीवार फांदकर उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि चोरी का पता उस समय चला जब सारा परिवार सुबह उठा और उन्होंने देखा कि हर सदस्य का कुछ न कुछ चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर से उनके सोने के आभूषण, दुकान का 3 लाख रुपया, मोबाइल फोन, जेब में पड़ी 2800 रुपये की नकदी, बड़े भाई का मोबाइल व 3500 रुपये व कुछ अन्य सामान के साथ-साथ बच्चों की गोलक चोरी करके ले गए।

गुलाटी ने बताया कि इससे पहले भी उनके घर में दो-तीन बार छोटी-मोटी चोरी की घटना हो चुकी है, मगर उन्होंने तब गंभीरता से नहीं लिया था। उन्होंने पुलिस से अपील की कि घटनाक्रम की जांच करके चोरों को गिरफ्तार किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here