पंकज बने शिवसेना यूथ विंग के शहरी प्रधान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। शिवसेना बालठाकरे के प्रांतीय उप्पाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार में बैठक आयोजित की गई। जिसमें शिवसेना की बढ़ती लोकप्रियता से प्रेरित होकर सैकड़ों युवाओं को रणजीत राणा द्वारा शिवसेना में शामिल करवाया गया। इस अवसर पर जिला संपर्क प्रमुख हरीश भल्ला, जिला प्रभारी सर्वजीत सिंह साबी, जिला कार्यकारी अध्यक्ष विजय ठाकुर, शहरी प्रमुख जावेद खान, जिला यूथ विंग प्रधान शम्मी शर्मा, शहरी प्रभारी संजीव सूद व सीनियर पदाधिकारी वार्र्ड प्रधान संतोष गुप्ता शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा द्वारा पंकज कुमार चौधरी को यूथ विंग का शहरी प्रमुख व लाडी सिंह को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया और तनु शर्मा को शहरी प्रभारी पद पर नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर नवनियुक्त यूथ विंग शहरी प्रधान पंकज कुमार चौधरी ने कहा कि मैं और मेरे साथी लंबे समय से शिवसेना सुप्रीमों बाला साहेब के दर्शाए मार्ग से प्रेरित थे और उध्दव ठाकरे जी और खासकर युवा सेना के राष्ट्रीय प्रमुख आदित्य ठाकरे जी की कार्यशैली से प्रेरित थे और आज हमें राज्य उपाध्यक्ष रणजीत राणा द्वारा शिवसेना में शामिल होकर काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। हम सब युवा देश और खासकर पंजाब के लोगों की सेवा करने की शपथ लेते हैं कि आज के बाद बेरोजगारों के लिए संघर्ष, गरीब लोगों की सेवा और खूनदान करना ही हमारा मुख्य लक्ष्य होगा।

इस अवसर पर तनु शर्मा ने कहा कि शहर में विकास करवाया जाएगा और विकास करने वालो को पार्टीबाजी से ऊपर उठकर उनकी सराहना भी की जाएगी। पानी को बचाना हमारा मुख्य काम होगा। प्रशासन और सरकार के नुमांइदो से मिलकर शहर के विकास के काम करवाए जाएंगे और अगर प्रशासन जनता के प्रति उदासीन होगा तो उसका विरोध भी किया जाएगा।

इस अवसर पर लाडी सिंह चौधरी ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए जगह-जगह सैमीनार लगाए जाएंगे और युवाओ को जिम जा कर सेहत मंद समाज के निर्माण में विशेष रुप से प्रयास करना ही हमारा लक्ष्य है। इस अवसर पर नितिन सैणी, रोहित सैणी, अरुण कुमार, राजकुमार, जस्सी ठाकुर, रमणीक, बलराम सूरी, समीर पंडि़त, गगन वर्मा, शुभम, हनी और बिक्रम पुरोहित सहित सभी शिवसेनिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here