पत्नी ही निकली कातिल, तीन साथियों संग मिलकर रचा था हत्या का ड्रामा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के थाना हाजीपुर गांव में पड़ते गांव कुल्लियां लुबाणा में शुक्रवार रात हुए एक हत्या के मामले को मात्र 72 घंटे के भीतर सुलझाते हुए मृतक की पत्नी एवं उसके तीन साथियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. रविंदर सिंह ने बताया कि 13 सितंबर शुक्रवार रात गांव कुल्लियां लुवाणा में पंचायत घर में रह रहे सतीश कुमार की हत्या हुई थी। जिस संबंध में पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।

उन्होंने बताया कि जांच में पाया गया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या का ड्रामा रचा था। पुलिस ने मृतक सतीश की पत्नी मोना से जब
सख्ती के साथ पूछताछ की तो मोना ने बताया कि उसका पति मीट की दुकान करता था और अकसर ही बच्चों व उसके साथ गाली गलोच करता था। जिसके चलते वह काफी परेशान थी और इसके चलते ही उसने सतीश को मारे की योजना बनाई। पुलिस ने मोना द्वारा दी गई जानकारी पर कार्रवाई करते हुए उसे व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है तथा हत्या में प्रयोग किए गए हत्यारों को भी जल्द बरामद कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here