परमल से भरे ट्रक में लगी आग, लाखों का नुकसान, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-दसूहा मार्ग पर नलोईयां चौक के समीप एक परमल से भरे ट्रक में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरु कर दिए थे। जानकारी देते हुए अजय कुमार ने बताया कि विश्वेशवरनाथ अजय कुमार उनकी फर्म का नाम है तथा ट्रक गुजरात से परमल लेकर आया था। गोदाम का रास्ता छोटा होने के कारण वह चौक के समीप ही सडक़ किनारे ट्रक खड़ा करके उसे अनलोड करवा रहे थे।

Advertisements

अभी गाड़ी थोड़ी ही खाली हुई थी कि ट्रक के भीतर अचानक आग लग गई। इस पर उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरु कर दी थी। गाड़ी में परमल की बोरियों में आग फैलने के कारण उनका 4-साढे 4 लाख रुपये का नुकसान हो गया तथा ट्रक का जो नुकसान हुआ वो अलग से। उन्होंने बताया कि गुजरात से ट्रक चालक संतोख सिंह मॉल लेकर यहां पहुंचा था।

इस मौके पर सबफायर अधिकारी जसवंत सिंह एवं विनोद कुमार, फायरमैन प्रीतपाल सिंह, ओंकार सिंह, विपन कुमार व ड्राइवर बलजीत सिंह, सुखदेव सिंह व अवतार सिंह आग पर काबू पाने के प्रयास कर रहे थे तथा जानकारी अनुसार कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान थाना सदर पुलिस से सतीश कुमार भी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here