पार्षद सुदर्शन धीर “द ह्यूमन राइट्स सुरक्षा सोसायटी” के जिला प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जनता के सेवक पार्षद सुदर्शन धीर के जनता के प्रति समर्पण भाव एवं प्रशासनिक व सामाजिक सुधार हेतु प्रयासरत रहने की भावना को देखते हुए द ह्यूमन राइट्स सुरक्षा सोसायटी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। श्री धीर को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए राष्ट्रीय चेयरमैन राजिंर कोहली ने कहा कि उनकी सोसायटी भारत सरकार से मान्यता प्राप्त है और समाज सेवी कार्यों में बढ़चढक़र हिस्सा लेती है। इसके साथ-साथ सोसायटी द्वारा समाज में फैले भ्रष्टाचार एवं मानवाधिकार हनन को रोकने हेतु कार्य किए जाते हैं, जोकि संस्था का मुख्य उद्देश्य है। इस मौके पर जालंधर के चेयरमैन परमिंदर सिंह काला ने कहा कि जालंधर सिविल प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा नशों के खिलाफ जो मुहिम छेड़ी गई है उसमें योगदान डाला जा रहा है तथा होशियारपुर में भी सोसायटी के कार्यों को बढ़ावा देने के लिए श्री धीर को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Advertisements

इस मौके पर पार्षद सुदर्शन धीर ने सोसायटी पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि सोसायटी के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए वे पूरी मेहनत से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर प्रशासन द्वारा नशों एवं सामाजिक बुराईयों को दूर करने के लिए जो मुहिम चलाई गई है उसमें वे पूरा योगदान देंगे ताकि होशियारपुर को नशा मुक्त बनाया जा सके। उन्होंने बताया कि जल्द ही जिले की टीम गठित करके सोसायटी के कार्य प्रारंभ कर दिए जाएंगे।

इस मौके पर कुलविंदर सिंह नीटू, जसविंदर सिंह डिम्पल, बलजिंदर सिंह सोनू, अमृतपाल सिंह बोबी, गुरविंदर सिंह मठारु, अमनदीप सिंह, हरीश चावला, सतीश सैनी, विवेक कोहली, नरइंद्र कुमार, जसविंर सिंह व अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here