पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देकर सी.एंड.बी. स्पोर्टस अकादमी ने की मैचों की शुरूआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंटरनैशनल क्रिकेट कोच बलराज कुमार बल्लू की देखरेख में सी.एंड.बी. स्पोर्टस अकादमी डगाना में थर्ड सोनालीका कैश प्राईज क्रिकेट कप के पहले राऊंड के अन्य 2 मैच सफलतापूर्वक संपन्न हुए हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि इस टूर्नामैंट में हिस्सा ले रही 32 टीमों में से टूर्नामैंट की विजेता टीम को 51 हजार रु पए, रनर अप टीम को 31 हजार, मैन आफ दि टूर्नामैंट को 8100 रुपए कैश प्राईज तथा ट्राफियां वितरित की जाएंगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि बैस्ट बल्लेबाज को इंगलिश बैट तथा बैस्ट गेंदबाज को स्पाईक्स जूते इनाम में दिए जाएंगे और हर मैच में मैन आफ दि मैच को विशेष ईनाम दिया जा रहा है। पहले राऊंड के मैचों की शुरुआत से पहले पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया गया। इन दो मैचों में से पहला मैच एस.डी. क्रिकेट क्लब पठानकोट तथा फगवाड़ा क्रिकेट क्लब के मध्य खेला गया। एस.डी. क्रि केट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। फगवाड़ा क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 101 रन 9 विकेट के नुक्सान पर बनाए।

फगवाड़ा क्रि केट क्लब के संदीप ने बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 29 रन, संजू ने 17 गेंदों में 18 रन बनाए। एस.डी. क्लब से गेंदबाज चेतन ने 4-0-22-5 तथा गेंदबाज कुश ने 4-1-12-1 के हिसाब से गेंदबाजी की। एस.डी. क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 16.2 ओवर में 4 विकटों पर 102 रन प्राप्त कि ए जिसमें बल्लेबाज ल्ककी ने 34 गेंदों में 30 रन तथा अमित ने 25 गेंदों में 24 रन बनाए। गेंदबाजी में फगवाड़ा क्लब की तरफ से रवि ने 4-0-11-1 तथा विशाल ने 2-0-17-1 के हिसाब से गेंदबाजी की। इसी प्रकार एस.डी. क्रि केट क्लब ने यह मैच 6 विके टों से जीत लिया। चेतन को मैन आफ दि मैच ट्रॉफी देक र सम्मानित किया गया। इस मैच में श्री पोल चन्ना मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए।

दूसरा मैच कोचिंग सैंटर ऊना तथा जे.सी.सी. क्रि केट क्लब जालंधर के मध्य खेला गया। जे.सी.सी. क्रि केट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जे.सी.सी. क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 140 रन 8 विकेट के नुक्सान पर बनाए। जे.सी.सी. क्लब के जोत ने बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों में 40 रन की नाबाद पारी तथा अनमोल ने 12 गेंदों में 15 रन बनाए। ऊना की टीम से गेंदबाज दीपक ने 4-0-17-3 तथा गेंदबाज विकास ने 3-0-16-2 के हिसाब से गेंदबाजी की। ऊना की टीम बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 95 रनों पर ऑल आऊट हो गई।

बल्लेबाज करन नेे 22 गेंदों में 22 रन तथा आदी ने 16 गेंदों में 12 रन बनाए। गेंदबाजी में जे.सी.सी. क्लब की तरफ से दीपक ने 3-0-11-2 तथा रोहित ने 3-0-13-1 के हिसाब से गेंदबाजी की। इसी प्रकार जे.सी.सी. ने यह मैच 45 रनों से जीत लिया। जोत को मैन आफ दि मैच ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सरपंच डगाना श्री अशोक मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर असिस्टैंट कोच चंद्रशेखर, फिल्डिंग कोच मदन सिंह डडवाल, भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, गगनदीप जस्सी, रितु शर्मा, राज कुमार, आशीष माही, अजय, रोहित मेहराल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here