पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी, 2 गिरफ्तार

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। 18 फरवरी को कस्बा हरियाना के नजदीक लक्कड़ मंडी नोशहरा में हुए 2 नोजवानों के कत्ल की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है।

Advertisements

एस.एस.पी. जे इलेनचेलियन द्वारा एस.पी. इंवेस्टिगेशन हरप्रीत सिंह मंडेर की देख-रेख में डी.एस.पी. दलजीत सिंह खख, डी.एस.पी. इन्वेस्टिगेशन राकेश कुमार, इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह एस.एच.ओ. हरियाना, इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. की एक टीम का गठन किया व उक्त टीम ने इस कत्ल की गुत्थी कुछ ही घंटों में सुलझा कर आरोपियों लवदीप सिंह व परमजीत सिंह को गिरफ्तार करके जब उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि 17 फरवरी को मृतक जीत तोपनो व गुरकंवल उर्फ सूरज जो लकड़ी काटने का काम करते थे के साथ पहले हरियाना में शराब के अहाते में शराब पी व फिर सभी लक्कड़ मंडी नोशहरा में शराब पीने बैठ गए।

जहां पर लवदीप व परमजीत का झगड़ा सूरज व जीत तोपनो से हो गया व पहले उन्होंने मृतकों को ईंटों से मारा जिससे वह गिर पड़े व फिर कुहाड़ी से उन के मुंह व गर्दन पर वार करके उनका कत्ल कर दिया व मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपियों का रिमांड हासिल करने के लिए माननीय अदालत में पेश करने के लिए ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here