पुलिस सुरक्षा को धत्ता बता चोरों ने बनाया तीन दुकानों को निशाना, लाखों का सामान किया चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर गत रात्रि 6 मार्च को चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए वहां से लाखों रुपये का सामान एवं नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने सुबह सूचना मिलने पर चोरी संबंधी साक्ष्य जुटाकर जांच शुरु कर दी थी। जानकारी देते हुए एक तरफ जहां भारत-पाक संबंधों में बढ़ती खटास के चलते पूरे देश में हाई अलर्ट किया गया है वहीं होशियारपुर में इसका असर जरा सा भी देखने को नहीं मिल रहा। जिसके चलते शहर निवासी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। आलम यह है कि लोगों का घरों से निकलना एक बार फिर से दूभर बनता जा रहा है। आए दिन हो रहीं छीना झपटी की वारदातों के साथ-साथ चोरी की घटनाओं ने लोगों में एक अलग ही किस्म का डर पैदा कर दिया है।

Advertisements

गत रात्रि असलामाबाद में तीन दुकानों में हुई चोरी की घटना ने पुलिस के सुरक्षा तंत्र पर सवालिया निशान लगा दिया है। चोरों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देते हुए सागर इलैक्ट्रानिक्स को नशाना बनाया। मालिक सागर ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 26 एल.ई.डी. एवं करीब सवा लाख रुपये की नदकी चोरी करके फरार हो गए। उन्होंने बताया कि चोर जाते समय दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ गए व रिकार्डिंग वाला डी.वी.आर. भी साथ ले गए। इसी प्रकार चोरों ने इस दुकान के समीप ही स्थित एक पेंट एवं कबाड़ की दुकान को भी निशाना बनाते हुए वहां से सामान चोरी करके फरार हो गए। उनका भी कहना है कि चोर सी.सी.टी.वी. कैमरों को नुकसान पहुंचा गए और जाते समय डी.वी.आर. भी साथ ले गए।

चोरी संबंधी सूचना का पता चलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर थी। ए.एस.आई. दिलबाग सिंह ने बताया कि फिंगर प्रिंट माहिर एवं डॉग स्कवायड की मदद से जांच शुरु कर दी गई है तथा जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here