पूर्व वित्त मंत्री सिंगला का सरकारी सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

चंडीगढ़ /नई दिल्ली(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री सुरिन्दर सिंगला का अंतिम संस्कार आज नई दिल्ली के लोधी रोड श्मशानघाट में सरकारी सम्मान के साथ किया गया। सुरिन्दर सिंगला बीते कल गुरूवार को अकाल प्रस्थान कर गए थे। पंजाब सरकार द्वारा सुरिन्दर सिंगला के प्रति सम्मान के तौर पर शुक्रवार को छुट्टी का ऐलान किया गया है। श्री सुरिन्दर सिंगला मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह के पिछले कार्यकाल के दौरान वित्त मंत्री रहे हैं और मुख्यमंत्री पंजाब द्वारा उनके वियोग को निजी घाटा बताया गया है।

Advertisements

अहम शख्सियतों जिनमें भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह और उनके पारिवारिक मैंबर और सुरिन्दर सिंगला के दोस्तों की तरफ से अंतिम संस्कार के मौके पर शिरकत की गई और इस अवसर पर पंजाब पुलिस के जवान की टुकड़ी द्वारा सलामी भेंट की गई। रैज़ीडैंट कमिश्नर पंजाब भवन नई दिल्ली राखी गुप्ता भंडारी और एडीशनल रैज़ीडैंट कमिश्नर पंजाब भवन नई दिल्ली राहुल भंडारी के द्वारा पंजाब सरकार की ओर से सुरिन्दर सिंगला की देह पर पुष्प मालाएं अर्पित की गई।

अंतिम संस्कार की रस्म के अवसर पर विभिन्न पार्टियों से संबंधित नेताओं और अहम शख्सियतों द्वारा शिरकत की गई जिनमें केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, प्रसिद्ध उद्योगपति जी.डी.गोइनका, पूर्व उप-राज्यपाल पुडूचेरी, इकबाल सिंह, पूर्व मैंबर पार्लियमेंट तरलोचन सिंह, पूर्व विधायक जसबीर सिंह खंघूड़ा और अन्य शख्सियतें शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here