पूल प्लेसमेंट ड्राइव में 16 छात्र चयनित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: डा. ममता। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स द्वारा क्षेत्र के छात्रों को रोजगार प्रदान करने के मंतव से पूल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें मुंबई से संस्था ‘जारो एजुकेशन’ छात्रों का चयन करने के लिए सेंट सोल्जर के कैंपस में पहुंची। इस अवसर पर ‘जारो एजुकेशन’ से कॉर्पोरेट एच.आर ऋषब और उनकी टीम विशेष रूप से उपस्थित हुए। जिसका स्वागत प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा तथा मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा के द्वारा किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में पंजाब के 7 कॉलेजों के बी.टेक, एम.बी.ए के 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।

Advertisements

एच.आर ऋषब ने छात्रों को कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जारो भारत की प्रमुख एड-टेक कंपनी है जो ऑनलाइन शिक्षा में एक अग्रणी आर्गेनाइजेशन है। उन्होंने बताया कि ‘जारो’ के पुरे भारत में 18 ऑफिस हैं, जिनमें 500 से अधिक कर्मचारी काम करते है। इसके अतिरिक्त छात्रों के चयन के लिए प्री-प्लेसमेंट टॉक, ग्रुप डिस्कशन, पर्सनल इंटरव्यू, एच.आर राउंड किया गया। जिसमें बी.टेक के छात्रों के लिए 12 लाख प्रति वर्ष, एम.बी.ऐ फाइनल के छात्रों को 7.50 लाख प्रति वर्ष, एम.बी.ऐ इंटन्र्स के लिए 5.64 लाख प्रति वर्ष पैकेज के साथ 16 छात्रों को शॉर्टलिस्ट किया गया।

प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों को बेहतरीन रोजगार दिलाना के लिए सेंट सोल्जर हमेशा अग्रणी रहा है। जिसमें 12 लाख पैकेज क्षेत्र में बड़े पैकेज में है। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा ने कहा कि छात्रों को अच्छे पैकेज पर रोजगार दिलाने के लिए सेंट सोल्जर हमेशा प्रयासत रहेगा। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को मन लगाकर कर काम करने तथा अभिभावकों और संस्था का नाम चमकाने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here