पैट्रोल-डीजल के दाम अनियंत्रित करके मोदी सरकार ने जनता के शोषण के द्वार खोले: राकेश मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 14 जून से 21 जून तक राज्य के गांवों में प्रदेश कांग्रेस द्वारा तय किए गए कार्यक्रम एवं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर ब्लाक कांग्रेस ने अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में गांव शेरगढ़ में पैट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर राकेश मरवाहा ने कहा कि केन्द्र सरकार ने पैट्रोलियम कंपनियों को कीमतें तय करने के अधिकार देकर जनता के शोषण के द्वार खोल दिए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जो सेवाएं एवं जिन वस्तुओं के दाम सरकार के नियंत्रण में होनी चाहिए उन्हें मोदी सरकार ने पूंजीपतियों के हाथों में दे दिया है, जिसके चलते वे अपने मुनाफे के लिए जनता का शोषण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एवं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर हल्का होशियारपुर में गांव स्तर मोदी सरकार एवं पैट्रोल एवं डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए जाएंगे तथा शेरगढ़ में इसी कड़ी के तहत रोष प्रदर्शन किया गया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे लोगों को मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों और महंगाई के प्रति जागरुक करें ताकि 2019 में जनविरोधी मोदी सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके। इस अवसर पर पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, मोहन लाल, गुरमेल सिंह पंच, निर्मल सिंह पंच, मलकीयत सिंह पंच, राजिंदर कुमार पंच, संदेश कुमार, सुनील कुमार, विशाल, लश्कर सिंह, लाडी, राम मूर्ति, सोनू, मनजीत आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here