फायर ब्रिगेड ने दो मिनट का मौन रखकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, आई.वी. में लगाया सैमीनार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फायर ब्रिगेड होशियारपुर की तरफ से मनाए जा रहे फायर सेफ्टी सप्ताह के तहत फायर ब्रिगेड कार्यालय में दो मिनट का मौन रखकर समस्त कर्मियों ने आग बुझाते हुए शहीद हुए फायर कर्मियों को श्रद्धांजलि भेंट की। इस उपरांत स्टाफ ने चंडीगढ़ रोड स्थित आई.वी. अस्पताल में एक सैमीनार लगाकर स्टाफ व अन्य लोगों को आग से बचाव व इसकी रोकथाम संबंधी जानकारी दी। इस मौके पर स्टेशन फायर अफसर सादिक मसीह ने स्टाफ व उपस्थित लोगों को आग से बचाव एवं इसकी रोकथाम में अपनाई जाने वाली सावधानियों के बारे में बताया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आग लगने की स्थिति में हमारी थोड़ी से सावधानी बड़े नुकसान को कम कर सकती है तथा कीमती जानें, इमारतें एवं सामान की रक्षा कर सकती हैं। सादिक मसीह ने फायर सेफ्टी सप्ताह मनाए जाने के पीछे के उद्देश्य की भी जानकारी दी। इस दौरान फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाने हेतु डैमो भी करके दिखाया। 

इस मौके पर पर एस.डी.ओ. हरप्रीत सिंह, स्टेशन सब फायर अधिकारी सुरिंदर सिंह, जसवंत सिंह, विनोद कुमार, फायरमैन ओंकार सिंह, पवन सैनी, ईश्वर कुमार, रवि कुमार, हरमिंदर सिंह, परवीन कुमार एवं हरदीप सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here