बजट में शाम चौरासी की सडक़ों के लिए 16 करोड़ रुपये का प्रावधान: विधायक आदिया

MLA-Pawan-Adia-announce-8nov-as-kala-diwas.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजस्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा पेश किए गए बजट में हल्का शाम चौरासी की महत्वपूर्ण सडक़ों एवं सावजे के लिए 16 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है। इन सडक़ों के निर्माण से हल्का निवासियों एवं अन्य लोगों को काफी राहत मिलेगी। उक्त जानकारी विधायक पवन आदिया ने प्रैस विज्ञप्ति में दी।

Advertisements

विधायक आदिया ने बताया कि बजट में 16 करोड़ रुपये के किए गए प्रावधान से बुल्लोवाल से भोगपुर, कठार से शामचौरासी एवं शाम चौरासी से हरियाना तक सडक़ों का निर्माण होगा। इसके साथ ही गांव नंदाचौर एवं हरगढ़ में कावजे का निर्माण भी करवाया जाएगा। जिनके बनने से लोगों की कई समस्याएं दूर होंगी। श्री आदिया ने बताया कि इससे पहले 55 करोड़ रुपये जारी किए गए थे, जिनसे हल्के की 528 किलोमीटर सडक़ों का निर्माण करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता से विकास का जो वायदा किया उसे पूरा किया जा रहा है। जिसके तहत पंजाब के हर क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से करवाए जा रहे हैं। इसी कड़ी के तहत हल्का शाम चौरासी में भी लोगों को मूलभूत सुविदाएं प्रदान करने के लिए सडक़ों का निर्माण युद्ध स्तर पर शुरु है। विधायक आदिया ने बजट में हल्के के विकास के लिए 16 करोड़ रुपये का प्रावधान किए जाने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एवं राजस्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here