बस स्टैंड वाली गली में मनचलों की हुई धुनाई, किया पुलिस के हवाले

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के बस स्टैंड के समीप डा. राज स्कैन सेंटर के साथ लगती बस स्टैंड वाली गली में वाद दोपहर करीब डेढ़ बजे उस समय में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया जब लोगों ने कुछ मनचलों को पकडक़र उनकी धुनाई शुरु कर दी और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Advertisements

जानकारी अनुसार सरकारी कालेज के समीप स्थित एक प्राइवेट स्कूल में गांव खडक़ा से पढ़ाने करने के लिए आने वाले विद्यार्थियों में से एक विद्यार्थी की बहन को कुछ मनचलें अकसर तंग परेशान करते थे। आज 17 सितंबर को जब वे मनचले फिर से उसे तंग परेशान करने के लिए बस स्टैंड वाली गली में खड़े थे तो वे छात्रा के भाई क धमकाने लगे। इसी बीच वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने जब बात पूछी तो मनचले जोकि करीब 7-8 की संख्या में थे ने लोगों को धमकाना शुरु कर दिया और अपने काम से काम रखने की नसीहत कर दे डाली। इस दौरान लडक़ी से छेड़छाड़ का मामला पता चलने पर लोगों ने मनचलों को पकड़ लिया और देखते ही देखते वहां इकट्ठा हुई भीड़ मनचलों को सबक सिखाने के लिए अनपे हाथ खोलने लगी।

इस दौरान लोगों ने मनचलों की जमकर धुनाई की और उन्हें संस्कारों का पाठ पढ़ाया। इसी बीच कुछ मनचलें वहां से फरार होने में कामयाब हो गए, जबकि दो मनचले लोगों के हत्थे चढ़ गए, जिनकी खूब खातिरदारी हुई। लोगों ने इस संबंधी पुलिस को सूचना दी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर युवकों को काबू कर माडल टाउन थाने ले गई। लडक़े आई.टी.आई. के छात्र बताए जा रहे हैं तथा एक गांव बस्सी गुलाम हुसैन एवं दूसरा मडूली ब्राह्मणा का बताया जा रहा है तथा पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here