बाक्सिंग मुकाबलों के स्वर्ण विजेता प्रभाकर को डा. रमन घई ने किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। प्रभाकर कल्याण के द्वारा राज्य स्तरीय बॉक्सिंग मुकाबलों के जूनियर वर्ग में स्वर्ण पदक जीतने पर यूथ सिटिजन काऊंसिल पंजाब के अध्यक्ष डा. रमन घई ने उसे सम्मानित किया। उक्त जानकारी काऊंसिल प्रवक्ता ज्योति कुमार जौली ने दी। उन्होंने बताया कि डा. घई ने अपने संबोधन में कहा कि आज पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी बच्चों का अच्छा भविष्य है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा खिलाडिय़ों के लिए बनाई गई ठोस खेल नीति की बदौलत ही आज देश के खिलाडिय़ों का राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में खेल स्तर काफी ऊंचा ऊठा है। उन्होंने प्रभाकर कल्याण द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने प्रभाकर कल्याण के परिजनों को बधाई देते हुए कहा कि आने वाले समय में यह खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में खेलते हुए होशियारपुर का नाम रोशन करेगा। इस अवसर पर काऊंसिल जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने कहा कि भविष्य में भी खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को यूथ सिटिजन काऊंसिल इसी तरह सम्मानित करता रहेगा।

इस अवसर पर बलबीर सिंह अजड़ाम, डा. राज कुमार सैनी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, जसबीर सिंह, गगन कुमार, बॉबी, आशीष, राज कुमार, परमजीत कौर, अशोक कल्याण, नैंसी कल्याण, साहिल कल्याण आदि उपस्थि थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here