बारिश के बावजूद डा. राज के हक में जनता का उत्साह जीत का प्रतीक: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की अगुवाई में आज विधानसभा हल्का होशियारपुर के कांग्रेसी नेता और पार्टी वर्करों की बैठक आयोजित की गई। यह बैठक कांग्रेस लोकसभा होशियारपुर हल्के से उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल के समर्थन में अपने साथियों को लामबंद करने के लिए की गई। सभी शहर में बरसात की झड़ी लगी होने के बावजूद बैठक में लोगों का भारी जलसा देखने योग्य था। होशियारपुर के सभी पार्षदों, जि़ला परिषद मैंबर, ब्लाक समिति मैंबर, पंच, सरपंच और पार्टी वर्करों ने हजारों की तादाद में इस बैठक में भाग लिया। इस मौके पर सुंदर शाम अरोड़ा ने इलाका निवासियों और पार्टी वर्करों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनको अपने साथियों में उत्साह देख कर पार्टी की जीत यकीनी नजऱ आ रही है। उन्होंने अपना पूर्ण विश्वास जताया कि आप सभी के सहयोग के साथ हम डा. राज कुमार को सभी 9 हल्कों में से सबसे ज़्यादा बहुमत होशियारपुर विधानसभा हलके से दिलवा कर जीत हासिल करवाएंगे। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कांग्रेसी नेताओं और वर्करों को आगे की रणनीति बारे बात करते हुए उनको अपने -अपने इलाकों में लोगों के साथ संबंध कायम कर उनको कांग्रेस द्वारा पिछले 2 सालों के कामों से जानकार करवा कर डा. राज के लिए वोट करने के लिए प्रेरित करने का परामर्श दिया। उन्होंने डा. राज को उनके कल के रोड शो की अपार सफलता के लिए बधाई भी दी।

Advertisements

होशियारपुर में इंडस्ट्री ला कर किया जायेगा विकास: डा. राज कुमार

इस मौके पर पहुँचे पार्टी वर्करोंं और लोगों का धन्यवाद करते हुए डा. राज ने सुंदर शाम अरोड़ा को चण्डीगढ़ की मीटिंग में जाने से पहले रोड शो में हाजिऱी लगा कर जाने के लिए धन्यवाद किया। डा. राज ने कहा कि इस मीटिंग में उमड़े भारी जन सैलाब होशियारपुर में श्री अरोड़ा की लोकप्रियता बयान करता है। उन्होंने बैठक में पहुँचे प्रत्येक व्यक्ति का धन्यवाद करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि हम सभी मिलकर दिन -रात मेहनत कर होशियारपुर सीट से बड़ी जीत हासिल करेंगे। डा. राज ने इंडस्ट्री मंत्री सुंदर शाम जी पर भरोसा जताया कि वह अपने होशियारपुर हल्के में कम-से-कम 2 नई इंडस्ट्री ला कर रोजग़ार के अवसर बढ़ा कर हल्के को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के साथ तथा सहयोग के कारण वह जीतने के बाद होशियारपुर को विकास के नए स्तर की ओर लेकर जाएंगे। जनता के साथ किया अपना हर एक वायदा निभाना और अपने लोगों के साथ संबंध बनाए रखना भी हमेशा उनकी प्राथमिकता रहेगी। इस मौके पर जि़ला कांग्रेस प्रधान डा. कुलदीप नन्दा, राकेश मरवाहा, नंबरदार कै. कर्म चंद, जि़ला परिषद समित्तर सीकरी, यामिनी गोमार, एडवोकेट नवीन जैरथ, एडवोकेट पलविन्दर सिंह घूमन, एडवोकेट धर्मेंद्र दादरा, विश्व नाथ बंटी, शादी लाल, मनमोहन सिंह कपूर, दीपक पुरी, जि़ला महिला प्रधान तरनजीत कौर सेठी, डा. पंकज शिव, कृष्णा सैनी, जय प्रकाश शर्मा, परमजीत सिंह पम्मा, गुलशन राये, सुनीश जैन, गुरदीप कटोच सहित बड़ी संख्या में पार्टी वर्कर और हल्का निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here