बुरी खबर: हादसे में शंकर नगर निवासी शैली तुली की मौत, मां व एक अन्य महिला घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना चब्बेवाल के तहत पड़ती चौंकी जेजों के अधीन आते गांव मैली में हुए एक सडक़ हादसे में होशियारपुर के मोहल्ला शंकर नगर निवासी एक व्यक्ति को मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गईं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। जेजों चौंकी इंचार्ज विजयंत कुमार ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार चौंकी इंचार्ज विजयंत कुमार ने बताया कि जानकारी अनुसार होशियारपुर के शंकर नगर निवासी शैली तुली (45) पुत्र गुरपाल तुली अपने माता प्रकाश तुली व एक अन्य महिला संतोष कौर के साथ संक्रांति होने के चलते गांव मैली में किसी धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के लिए गए थे। गांव मैली पहुंचने पर शैली को चक्कर आने लगे और इसी दौरान उसकी कार असंतुलित होकर दीवार से जा टकराई। हादसे में शैली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गईं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां हादसे की जांच शुरु कर दी वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

विजयंत कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा अगली कार्रवाई की जा रही है तथा शव को वारिसों को सौंपने हेतु धारा 174 के तहत कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here