भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव युवाओं के आदर्श : राहुल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहीद भगत सिंह, राजगुरू तथा सुखदेव के शहीदी दिवस के उपलक्षय में केयरनैस एंड अवेयरनैस वैलफेयर सोसायटी एक कार्यक्र म का आयोजन सोसायटी की इवैंट मैनेजर अमृतपाल कौर की देखरेख में सरकारी प्राईमरी स्कूल गोकुल नगर में आयोजित किया गया। जिसमें सोसायटी ने बच्चों को दि लेजैंड ऑफ भगत सिंह मूवी प्रोजैक्टर के माध्यम से दिखाई।
इस मौके पर संबोधित करते हुए सोसायटी के अध्यक्ष राहुल धीमान ने कहा कि आधुनिक युग में जहां आने वाली पीढिय़ां एक दूसरे से आगे बढऩे की होढ़ में लगी हुई हैं, ऐसे में आगामी पीढिय़ों के दिलों में देश प्रेम का दीपक जलाने के लिए उन्हें देश के शहीदों की कुर्बानियों तथा उनकी गाथाओं से अवगत कराना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह, राजगुरू तथा सहदेव की कुर्बानी सदका हमें आजादी मिली है। राहुल ने कहा कि शहीदों द्वारा हमें दी गई आजादी को आज संभालने की जरू रत है।

Advertisements

इस मौके पर सोसायटी ने बच्चों को शहीद भगत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म दि लेजैंड ऑफ भगत सिंह भी दिखाई। इस मौके पर पार्षद विक्र मजीत सिंह कलसी विशेष तौर पर उपस्थित होकर सोसायटी द्वारा किए गए इस प्रयास की सराहना की। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल व समूह स्टाफ के अलावा सोसायटी से सिमरनजीत कौर, हरसिमरन कौर, रिशभ सैनी, रजनजीत कौर, बबिता पठानिया तथा स्कूल के बच्चे भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here