भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे: शिव सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीराम लीला कमेटी की तरफ से अमृतसर में दशहरा पर्व पर हुए रेल हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की कामना हेतु एक शोक सभा प्रधान शिव सूद की अगुवाई में दशहरा मैदान में आयोजित की गई। इस अवसर पर दशहरा मैदान में उपस्थित कमेटी पदाधिकारियों एवं सदस्यों के अलावा बड़ी संख्या में शहर निवासियों ने रेल हादसे में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।

Advertisements

इस अवसर पर शिव सूद ने कहा कि दशहरा र्व के मौके पर खुशी में शामिल होने पहुंचे लोगों के साथ इतना बड़ा हादसा किसी त्रास्दी से कम नहीं है। जो लोग इस हादसे में मारे गए हैं उनका दर्द तो कम नहीं कर सकते, मगर भगवान से प्रार्थना है कि उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत प्रदान करें ताकि वह इस दुख की घड़ी से निकल सकें। उन्होंने कहा कि इस हादसे की निष्पक्ष जांच करवाई जानी चाहिए तथा भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए भी उचित एवं व्यापक प्रबंध किए जाने जहां मेला प्रबंधकों की जिम्मेदारी है वहीं प्रशासन को भी चाहिए कि वह प्रबंधों का खुद भी जायजा ले और ऐसी किसी भी संभावना को पनपने न दिया जाए जो ऐसे हादसे का कारण बनें।

श्री सूद ने बताया कि रेल हादसे के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए श्री राम लीला कमेटी ने भरत मिलाप पर आतिशबाजी का कार्यक्रम रद्द करने का फैसला लिया था। जिसके तहत परंपरा अनुसार भरत मिलाप का मंचन तो किया गया, मगर आतिशबाजी नहीं की गई। जिसे देखने पहुंचे लोगों से श्री सूद ने खेद प्रकट किया और इस दुख की घड़ी में हादसाग्रस्त परिवार के साथ खड़े होने की अपील की।

इस अवसर पर गोपी चंद कपूर, प्रदीप हांडा, आर.पी. धीर, डा. बिन्दुसार शुक्ला, कमल वर्मा, हरीश आनंद, रणजीत सिंह राणा, राजिंदर मोदगिल, कृष्ण गोपाल आनंद, राकेश सूरी, राकेश डोगरा, अश्विनी गैंद, लक्की ठाकुर, मोंटी ठाकुर, भरत टुटेजा, पंडित मुकेश कालिया, सुरजीत शर्मा, सुमेश सोनी, अश्विनी छोटा, संदीप सैनी, अश्विनी शर्मा, नरोत्तम शर्मा, मनोहर लाल जैरथ, मनोज दत्ता, लेक्चरार कृष्ण गोपाल, शिव कुमार काकू, वरुण कैंथ, रघुवीर बंटी नंबरदार, विपुल वालिया, पंडित दीपद शारदा, हैप्पी नैय्यर, तरसेम मोदगिल, भगत विजय, राज कुमार रामा, दीपक वालिया, शिव जैन, कपिल हांडा, संजय चौधरी, योगेश कुमरा, संजीव ऐरी, दीप वालिया, पिंकी सूद एवं कुनाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here