भाजपा केन्द्र में सरकार नहीं चला रही, केवल सत्ता सुख भोग रही है: राकेश मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में कांग्रेसियों ने गांव चौहाल में केन्द्र सरकार एवं पैट्रोल एवं डीजल के बढ़ी कीमतों के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर राकेश मरवाहा ने कहा कि पैट्रोल और डीजल हर घर एवं व्यवसाय की ऐसी जरुरत हैं, जिनके बिना कामकाज एवं विकास का एक भी पहिया नहीं चलाया जा सकता। परन्तु केन्द्र की मोदी सरकार के राज में इनकी बढ़ती कीमतों ने महंगाई को और बढ़ाने का काम किया है। जिसके चलते रोजमर्रा की चीजें महंगी होने से आम जनता का ही नहीं अमीर एवं गरीब समस्त वर्गों के जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है।

Advertisements

गांव चौहाल में कांग्रेस ने किया महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस एवं कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर कांग्रेस द्वारा गांवों में चलाए जा रहे इस कार्यक्रम के तहत लोगों का जो दर्द देखने एवं जानने को मिला उससे एक बात पूरी तरह से सिद्ध हो गई है कि पिछली अकाली-भाजपा सरकार ने 10 साल और मोदी सरकार ने पिछले 4 सालों में जनता के समक्ष कई प्रकार की समस्याएं खड़ी कर दी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा तय किए गए कार्यक्रम अनुसार गांवों में धरना प्रदर्शन ही नहीं किए गए बल्कि जनता को प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा डेढ़ साल में करवाए गए रिकार्ड कार्यों के प्रति भी जागरुक किया गया है और जनता का विश्वास है कि जो विकास कार्य कांग्रेस के समय में होते हैं वे ही भ्रष्टाचार एवं जनहितैषी होते हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस ने सदैव ही महंगाई को कम करने हेतु कदम उठाए, जबकि मोदी सरकार सिर्फ सत्ता सुख भोग रही है।

इस मौके पर पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, बलविंदर कुमार, अमरनाथ, नरेश कुमार बावा, अमित कुमार, चमन लाल, किशोर कुमार, गुरपाल, हरदयाल सिंह, रमेश लाल फौजी, राम प्रकाश, देव राज, राज कुमार, दिलशान, दविंदर सिंह, राहुल, सोमनाथ, रमन, साबी चौहाल, सतपाल राजू, हर बिलास, राजेश शर्मा, जगदेव ठाकुर, विक्की, शाम लाल, अमित तथा संदीप कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here