मिनरवा चंडीगढ़ के नाम रहा 4 दिवसीय ठाकुर वरियाम सिंह यादगारी क्रिकेट टूर्नामैंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चार दिवसीय पांचवा ठाकुर वरियाम सिंह यादगारी आल इंडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट साबी क्लब होशियारपुर के प्रधान व प्रसिद्ध समाजसेवी सतप्रीत सिंह साबी की अध्यक्षता में ठाकुर ब्रदर्स (कैनेडा) के सहयोग से करवाया गया। टूर्नामैंट में भारत की चोटी की आठ टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच में मिनरवा क्लब चंडीगढ़ ने साबी क्लब को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। जानकारी देते हुए सतप्रीत सिंह साबी ने बताया कि फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए साबी क्लब ने 20 ओवरों में 130 रन बनाए। जिसमें कप्तान अभीमन्यु खौड़ ने 24 रन, कशिश ने 23 तथा मयंक चौधरी ने 20 रन बनाए। चंडीगढ़ की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मनिंदर ने 2 विकेट, विनय चौधरी 2 तथा कृष्ण किशनी ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए चंडीगढ़ की टीम के रविंदर रज्जी ने 72 नॉट आऊट, रमनदीप सिंह ने 25 तथा गौरव ने नाबाद 15 रन बनाए। चंडीगढ़ की टीम ने 20 ओवरों में 131 रन बनाकर ट्राफी पर कब्जा किया।

Advertisements

जे.सी.टी. के क्रिकेट मैदान में हुए टुर्नामैंट में देश की 8 टीमों ने लिया भाग, साबी क्लब होशियारपुर और ठाकुर ब्रदर्स ने करवाया आयोजन

बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए साबी क्लब के अंकित ने 3 विकेट व वरुण खन्ना ने 2 विकेट हासिल किए। ईनाम वितरण समारोह के दौरान विशेष तौर पर पहुंच राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने विजेता व उपविजेता टीम को बधाई दी और टूर्नामैंट के सफल आयोजन के लिए साबी क्लब व ठाकुर ब्रदर्स की सराहना की। इस मौके पर उनके साथ पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई मौजूद थे। श्री खन्ना ने कहा कि ऐसे आयोजन होशियारपुर में होना गर्व की बात है तथा इनके माध्यम से युवाओं में खेल के प्रति रुची पैदा होती है व इनके माध्यम से प्रदेश व देश को चोटी के खिलाड़ी मिलते हैं। इस दौरान विजेता टीम को 1 लाख 25 हजार, उपविजेता को 75 हजार तथा ट्रॉफियां भेंट करके सम्मानित किया गया।

सतप्रीत साबी ने बताया कि फाईनल मैच के मैन ऑफ दा मैच पंजाब रणजी क्रिकेटर राजस्थान रॉयल आई.पी.एल. के खिलाड़ी रविंदर रज्जी तथा साबी क्ब के अंकित चौधरी को मैन ऑफ का सीरीज से नवाजा गया। इस मौके पर सतप्रीत साबी ने आए हुए मुख्यातिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि युवा क्रिकेट खिलाडिय़ों को किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी और आगे भी ऐसे टूर्नामैंट करवाते रहेंगे ताकि खिलाडिय़ों को अपने खेल कौशल को दिखाने का मौका मिल सके। इस मौके पर जे.सी.टी. के बिजनेस हैड कमल भसीन का विशेष तौर से धन्यवाद करते हुए साबी ने कहा कि जे.सी.टी. की क्रिकेट ग्राऊड बहुत ही शानदार है तथा क्लब सहयोग के लिए इनका सदैव ऋणि रहेगा।

इस मौके पर अमरजीत सिंह अहूजा, जसप्रीत सिंह अहूजा, कुलदीप धामी, अमरजीत सिंह, अशोक शर्मा, अलंककार गौतम, अंकित यादव, तेजवंत सिंह, मनदीप सिंह, सतिंदर सिंह, सोविंदर सिंह, मनप्रीत सिंह, कुलवीर सिंह, रविंदरपाल सिंह, धर्मवीर सिंह, अरमान ऐरी, रुपिंदर राणा, जे.पी. सिंह, रणवीर सिंह, विजय गट्टा, अशोक शर्मा, कुमार विनोद, पंकज कुमार, नीतिन ठाकुर, बसंत वैद्य, हरजीत सिंह, नरेश कुमार, आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here