मोदी की तरह पंजाब के उद्योग मंत्री भी चाहते हैं युवाओं से पकौड़े तलवाना: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): यूथ वेलफेयर एसोसिएशन पंजाब के प्रधान संदीप सैनी ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि पंजाब की मौजूदा कांग्रेस सरकार का शासन भी पिछली अकाली-भाजपा सरकार की तरह ही नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि मौजूदा पंजाब सरकार के 1-2 मंत्रियों को छोडक़र बाकी सब अपनी निकम्मी कार्यगुजारी के लिए इतिहास में जाने जाएंगे। संदीप सैनी ने कहा कि अगर पंजाब की बात हम न भी करें और केवल होशियारपुर के विधायक व उद्योग मंत्री की बात करें तो उनको होशियारपुर में फूड स्ट्रीट तो चाहिए मगर होशियारपुर के नौजवानों की बेरोजगारी एवं लाचारी को दूर करने के लिए कोई बड़ा औद्योगिक प्रोजेक्ट नहीं चाहिए।

Advertisements

कहा, फूड स्ट्रीट की नहीं होशियारपुर को है इंडस्ट्री की दरकार ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके

उन्होंने कहा कि लगता है कि उद्योग मंत्री जी भी मोदी जी की तरह बेरोजगार युवाओं को पकौड़े तलने पर लगाना चाहते हैं, तभी तो फीड स्ट्रीट को लेकर वे इतने उत्सुक दिखाई दे रहे हैं तथा जिला प्रशासनिक अधिकारी भी इसे लेकर कुछ ज्यादा ही व्याकुल हो रखे हैं। संदीप सैनी ने उद्योग मंत्री से सवाल करते हुए कहा मंत्री जी बताएं कि फूड स्ट्रीट में मिलने वाले लजीज व्यंजनों को चखने के लिए लोगों की जेब में पैसा कहां से आएगा, क्योंकि केन्द्र व पंजाब सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते बेरोजगारी एवं महंगाई से जनता पहले ही बहुत त्रस्त है जोकि विकासशील पंजाब के लिए खतरनाक है, उद्योग मंत्री को चाहिए कि वह सबसे पहले आर्थिक तौर पर पिछड़ चुके होशियारपुर जिले को उद्योगिक इकाइयों से गुलजार करें ताकि आम जनता की जेब में पैसा हो उसके बाद जाकर फूड स्ट्रीट जैसे प्रोजैक्ट पर काम हो।

संदीप सैनी ने कहा कि शहर की सडक़ों की दुर्दशा, टूटी गलियां, बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटें तथा अन्य प्रकार की समस्याओं को हल करने के लिए ठोस कदम उठाए जाने चाहिए, मगर इन्हें लेकर मात्र बायनबाजी से अधिक कुछ नहीं हो रहा। जोकि बेहद शर्मनाक है। उन्होंने उद्योग मंत्री से अपील की कि शहर की समस्याओं को दूर करने हेतु विशेष प्रयास करें, जिसके लिए जनता ने उन्हें चुना है तथा फूड स्ट्रीट व इस प्रकार के जीभा के स्वाद वाले प्रोजैक्टों पर बाद में भी काम किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here