मोदी ने महिलाओं के सामाजिक व आर्थिक सशक्तिकरण के लिए किया काम: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। 2019 के चुनाव में ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महिला आबादी’’ एक बड़ा ‘समीकरण’ है जो जाति, पंथ, धर्म से परे हट भारतीय जनता पार्टी को 2014 के चुनाव से भी ज्यादा बड़ी जीत दिलाएगा। उपरोक्त शब्द भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने गांव बस्सी गुलाम हुसैन में दुर्गा महिला मंडल को विजय सांपला की तरफ से बर्तन भेंट करते हुए कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि ‘‘ प्रधानमंत्री मोदी की न्यू इंडिया की संकल्पना में महिलाएं बड़ी भूमिका में हैं।

Advertisements

सांपला ने बस्सी गुलाम हुसैन को भेंट किए बर्तन

उन्होंने कहा कि भाजपा में भी महिलाओं की भागीदारी को और मजबूत बनाने पर पूरा जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं के चलते आज हर घर से महिलाएं भाजपा के साथ जुड़ रहीं हैं जिसके चलते उस घर के बाकी सदस्य भी कमल का साथ दे रहें है। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि ‘‘मोदी सरकार ने सही मायने में महिलाओं के सामाजिक और आर्थिक सशक्तिकरण के लिए काम किया है।

उज्ज्वला योजना से मुफ्त गैस कनेक्शन, सौभाग्य योजना से बिजली कनेक्शन, बेटी बचाओ…बेटी पढ़ाओ, शौचालय योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा लोन, इंद्रधनुष योजना से टीकाकरण, आयुष्मान योजना से उपचार, मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक खत्म करने जैसी पहल की हैं। ये ‘‘न्यू इंडिया’ में विश्वास से भरी महिलाओं की नई तस्वीर बयां कर रहे हैं।’’ इस मौके पर तृप्ता देवी, रजनी तलवाड़, रक्षा देवी, शरण, लोतिका शर्मा, सुनीता देवी, कमलेश शर्मा, संतोष कुमारी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here