मोदी सरकार ने पंचायती राज को समृद्ध बनाने के लिए शुरू की कई योजनाएं: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा की तरफ से पंचायती राज दिवस के उपलक्षय में एक जिला स्तरीय कार्यक्र म का आयोजन देहाती मंडल अध्यक्ष एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी की तरफ से गांव सलेरन में किया गया। इस समारोह में भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि समारोह में पंचायती राज दिवस की लोगों को बधाई देते हुए डा. रमन घई ने कहा कि पंचायती राज को समृद्ध बनाने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार वचनवद्ध है और इसके लिए केन्द्र सरकार ने कई योजनाएं शुरू की हैं।

Advertisements

भाजपा ने मनाया पंचायती राज स्थापना दिवस

उन्होंने कहा कि देश में विकास को एक नई गति देने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार विकास राशि को सीधे पंचायतों के खाते में डाल रही है ताकि पंचायतें अपने गांव की जरूरत के अनुसार विकास की योजना बना सके। डा. घई ने कहा कि भविष्य में भी पंचायतों को गावों के विकास के लिए कोई कमी पेश न आए इसके लिए केन्द्र सरकार प्रयासरत है।

इस मौैके पर देहाती मंडल अध्यक्ष एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी तथा बहादुर सिंह ने केन्द्र की मोदी सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के इस प्रयास से गांवों का चहुमुखी विकास हो पाएगा।

इस मौके पर सरपंच हरी राम, सीताराम, जसवंत सिंह, बहादुर सिंह, सरपंच कपाहट, अमरीक सिंह, कुलदीप सिंह, सतनाम सिंह, कुलदीप सिंह, परमजीत, जिंदु सैनी, ठाकुर पृथ्वी पाल सिंह, राज कुमार महिलांवाली, सुरिंदर कौर, रविंदर कौर, राहुल, करन, जसबीर सिंह हीरो, गुरविंदर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here