मोहल्ला दशमेश नगर: ए.एस.आई ने पहले पत्नी को मारी गोली और फिर खुद को गोली मार की खुदकुशी

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर कैंट के दशमेश नगर में सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब मोहल्ला गोलियों की अवाज से कांप उठा। प्राप्त जानकारी के अनुसार एएसआइ ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से पहले सो रही पत्नी की गोली मारकर हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली। घटना के समय एएसआई की मां, बेटा और बेटी घर में ही थे। हत्या और खुदकुशी की घटना की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है पर अब तक हत्या और आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। ए.एसआई की पहचान गुरबख्श भारद्वाज (45) व वह पी.ए.पी. में 75 बटालियन में तैनात था और उसकी वंदना भारद्वाज (40) के रूप में हुई है। गुरबख्श के घर में 19 वर्षीय बेटी नेहा, 17 वर्षीय बेटा प्रभजोत और 70 वर्षीय मां निरंजन कौर हैं।

Advertisements

ए.एस.आई के बेटे प्रभजोत ने बताया कि वह अपनी मां के साथ वाले कमरे में सो रहा था। मां के साथ उसकी बहन नेहा सो रही थी। पिता सुबह 7 बजे के करीब कमरे में आए और आते ही सो रही मां की कनपटी पर गोली मार दी। जैसे ही गोली चली, उसकी बहन चीख उठी। शोर सुनकर वह सीधे मां के कमरे की ओर भागा। मां के शरीर से खून बहता देख उसने आननफानन में अपने पिता की रिवाल्वर पकडऩे की कोशिश की। इस बीच उसके पिता ने उसे जोर से धक्का दिया और कमरे से बाहर निकल गए। बाहर निकलते ही उन्होंने खुद की कनपटी पर गोली दाग दी और उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इक्ट्ठे हो गए।

गुरबख्श की मां निरंजन कौर ने बताया कि घटना के समय वह बाथरूम में नहा रही थीं। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही वह बाहर निकली तो देखा कि बेटा लॉबी में खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here