यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब ने होनहार बास्केटबॉल खिलाडिय़ों को किया सम्मानित

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:रिषीपाल। टांडा यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब की ओर से राष्ट्रीय स्तर के होनहार बास्केटबॉल खिलाडिय़ों को एक विशेष समागम के दौरान सम्मानित किया गया। क्लब प्रबंधक गुरसेवक मार्शल, मणिपाल सिंह सग्गू, वरिंदर पुंज और सुखबीर सिंह की अगुवाई में करवाए गए इस समागम में फौजी कॉलोनी के सरपंच जोगिंदर सिंह मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। समागम में टांडा का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने वाले क्लब के खिलाडिय़ों अमनदीप कौर, जीवन कुमार, अजय कुमार, राजवीर सिंह को मुख्य मेहमान ने विशेष रूप में सम्मानित किया।

Advertisements

इस अवसर पर क्लब के इन मेधावी खिलाडिय़ों की प्राप्तिओं के बारे में जानकारी देते हुए गुरसेवक मार्शल ने बताया कि कोच बृज मोहन शर्मा पंजाब पुलिस की ओर से तैयार किए गए इन खिलाडिय़ों में से अमनदीप कौर व जीवन कुमार ने दिल्ली में हुई अंडर-19 स्कूल खेलों में प्रदेश की बास्केटबॉल टीम की तरफ से खेलते हुए तीसरा और दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह राजवीर सिंह ने पंजाब की टीम की ओर से खेलते हुए गुजरात में हुई सीनियर नेशनल बास्केटबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल प्राप्त किया और अजय कुमार ने पुणा में हुई खेलो इंडिया अंडर-21 बास्केटबॉल प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल करते हुए टांडा का नाम रोशन किया।

क्लब की ओर से मुख्य मेहमान और क्लब को वित्तीय सहायता प्रदान करने वाले प्रवासी पंजाबी गुरप्रीत सिंह कनाडा व जतिन खन्ना ऑस्ट्रेलिया को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मैनेजर लखविंदर सिंह मुल्तानी, डा. सरदारी लाल, मिंटू, मोनू मुल्तानी, प्रदीप विरदी, अमनप्रीत सिंह, जसपाल सिंह कंग, रघुजीत सिंह, टोनी, मनजोत सिंह, कुलदीप सिंह, दिवांशु शर्मा, हरप्रीत सिंह व शुभम इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here