योगगुरु बाबा रामदेव से मिले केंद्रीय मंत्री सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। होशियारपुर से सांसद व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने हरिद्वार में पतंजलि आश्रम में पहुंच कर योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने बाबा रामदेव से देशहित के जुड़े मुद्दों पर गहन बातचीत की। सांपला ने कहा जिस प्रकार उन्होंने देश में स्वदेशी वस्तुओं का प्रचार और प्रसार किया, उससे स्वदेशी वस्तुओं को बल मिला और लोगों को विदेशी कंपनियों के चंगुल से निकाला है।

Advertisements

इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि बतौर समाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री सांपला के समरस्ता लाने प्रयास अनुकर्णीय है। उन्होंने कहा जिस प्रकार केंद्रीय मंत्री द्वारा समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों के प्रोत्साहन व उनकी बराबरी के लिए काम किये और करवाये वे प्रशंसनीय है। इसके अलावा अनुसुचित जाति और अनुसुचित जन जाति के विद्यार्थियों के लिए अलग-अलग योजनाएं चलाई जिनमें से पोस्टमैट्रिक स्कीम भी एक हिस्सा है जिसका एस.सी. वर्ग के बच्चों को बहुत लाभ हो रहा है।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने अपने मंत्रालय द्वारा दिव्यांगजनों के लिए देश भर में कैंप लगा जरुरतमंद दिव्यांगजनों को सहायता उपकरण सरकार की मदद से मुफ्त दिलाये। उन्होंने कहा जिस प्रकार देश के पी.एम. नरेंदर मोदी एक गरीब परिवार से उठे और जरुरतमंदों के लिए योजनाएं चलाई उसी प्रकार विजय सांपला भी जमीन से जुड़े नेता है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री सांपला को आशीर्वाद दिया और कामना की देश में दोबारा नरेंदर मोदी पी.एम. बने और विजय सांपला को भी लोगों की सेवा करने का दोबारा मौका मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here