रन फॉर बैटर टुमॉरो स्लोगन का अनुसरन करते हुए मैराथन में भागे अम्बे वैली निवासी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यज़)। अम्बे वैली रेजीडेंट एडं सोशल वैल्फेयर सोसायटी की तरफ से प्रधान दर्पण गुप्ता एवं सचिव विजय सूद की अगुवाई में रन फॉर बैटर टुमॉरो स्लोगन के साथ मैराथन का आयोजन किया गया। मैराथन में अम्बे वैली के निवासियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान बड़े एवं बच्चों के साथ-साथ महिलाएं एवं बुजुर्गों का भी उत्साह देखते ही बन रहा था।

Advertisements

इस मौके पर दर्पण गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से स्वास्थ्य के प्रति प्रत्येक व्यक्ति एवं महिला और बच्चों में जागरुकता पैदा होती है तथा यह एक दूसरे से संवाद एवं मिलने का सरल माध्यम है। उन्होंने कहा कि रम फॉर बैटर टुमॉरो स्लोगन को अम्बे वैली निवासियों ने धारण किया है तथा इसी का अनुसरन करते हुए मैराथन में भाग लेने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि सोसायटी द्वारा पहली बार मैराथन का आयोजन किया गया है तथा सभी को उत्साह को देखते भविष्य में भी इसका आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर सचिव विजय सूद ने मैराथन में भाग लेने पहुंचे समस्त प्रतिभागियों को बधाई दी। इस मौके पर डा. जतिंदर भाटिया ने मैराथन में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों के साथ-साथ अन्य कालोनी निवासियों को नशों के दुष्प्रभाव के प्रति जागरुक किया और उन्हें इसके प्रति अपने साथियों को भी सुचेत करने का आह्वान किया।

इस दौरान पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर आने वालेों के साथ-साथ समस्त प्रतिभागियों को सोसायटी की तरफ से सम्मानित भी किया गया।

मैराथन के उपरांत सभी को रिफ्रैशमैंट भी दी गई और प्रधान दर्पण गुप्ता ने सभी का धन्यवाद किया। इस मौके पर शीतल गुप्ता, सुनील शर्मा, जे.एस चौहान, संजय चौधरी, पवन जींदल, संजीव भारद्वाज, नाहर जैन, सुनील कुमार, रवि गुप्ता, मनोज गुप्ता, संदीप जोशी, सुशील गुप्ता, अवतार, अरविंद, धरमिंदर, अंजू गुप्ता, आरती गुप्ता, रेखा गुप्ता, रजनी गुप्ता, नीधि गुप्ता, संगीता भारद्वाज, आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here