राणा राजनीतिक चश्मा उतारें, विकास खुद नजर आ जाएगा : दीपक शर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। विधायक राजिंदर राणा ने राजनीतिक चश्मा पहन रखा है जिसमें उन्हें अपने पुत्र के लिए कांग्रेस टिकट के अलावा कुछ नजर नहीं आ रहा है। इसीलिए उन्हें हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास नजर नहीं आ रहा है। यह बात भाजपा प्रवक्ता दीपक शर्मा ने यहां जारी प्रेस ब्यान में कही। उन्होंने कहा कि राणा चश्मा उतारें फिर देखें कि ऊना जिला में ट्रिपल आई.आई.टी, पीजीआई का सेटेलाइट अस्पताल और दौलतपुर चौक तक रेलवे लाइन नजर आएगी। बिलासपुर में ऐम्स और हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज नजर आएगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज नजर आएगा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सात सेंट्रल स्कूल नजर आएंगे। हमीरपुर रेल लाइन बारे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा धर्मशाला रैली में की गयी घोषणा की गूंज सुनाई देगी।

Advertisements

दीपक शर्मा ने दावे से कहा कि ये सब हमारे सांसद अनुराग ठाकुर की देन हैं। यही नहीं अगर राणा गौर से देखें तो सरकारी योजनाओं के अतिरिक्त खेल महाकुंभ, सांसद स्वास्थ्य मोबाइल सेवा, सांसद भारत दर्शन जैसे ऐतिहासिक कार्य भी नजर आएंगे जिनको जन जन लाभांवित होकर बखान कर रहा हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह सावन के अंधे को हरा हरा ही दिखाई देता है उसी तरह राणा को अपने पुत्र के सिवा कुछ भी दिखाई दे रहा है। दीपक शर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने सांसद के तौर पर देश में ही नहीं पूरे विश्व में एक दूरदर्शी नेता की छवि अपने कार्यों से बनाई है और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता अनुराग ठाकुर पर गर्व महसूस करती है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राणा और उनके पुत्र हवाई दौरे कर झूठी ब्यानबाजी करके जनता को गुमराह करने की नाकाम कोशिश कर रहे है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर का कांग्रेस में कोई सानी नहीं है। कांग्रेस नेता मात्र अपनी राजनीतिक दुकान चलाने के लिए बयानवीर बन कर घूम रहे हैं लेकिन जनता सब जानती है और लोकसभा चुनावों में इसका कांग्रेस नेताओं को करारा जबाब मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here