लक्कड़ मंडी हरियाना: खून से सना मिला सूरज व जीत का शव, दो नामजद

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कस्बा हरियाना के करीबी गांव नौशहरा में स्थित लक्कड़ मंडी परिसर में आज 18 फरवरी को उस समय सनसनी फैल गई जब मंडी बोर्ड के कर्मचारी ने 2 नौजवानों के खून से सने शव देखे और उसने तुरन्त थाना हरियाना को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना हरियाना से सबइंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह, ए.एस.आई कुलविंदर सिंह, ए.एस.आई सुशील कुमार पुलिस पार्टी के साथ तुरन्त मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच शुरु की।

Advertisements

शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों मृतक करीबी गांव बसी बाबू के निवासी थे। मृतकों में से एक नौजवान की पहचान सूरज (25) के रूप में हुई व सूरज बचपन से ही अपने नाना रेशम निवासी बसी बाबू के पास रहता था व दूसरे मृतक की पहचान जीत तोपनू (27) पुत्र बिन्तक तोपनू मूल निवासी बडक़ा कुर थाना लापुंग (रांची) झारखंड हाल निवासी बसी बाबू के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों के अनुसार यह दोनों नौजवान लकड़ी काटने का काम करते थे व बीते दिन भी वह कस्बा हरियाना में चल रहे लकड़ी की कटाई के काम पर गए परन्तु जब रात तक घर वापिस नहीं पहुंचे तो उन्होंने उनको खोजना शुरू किया, परंतु उनका पता नहीं चला व आज सुबह इनकी पहचान के लिए जब हमें बुलाया गया तो इस घटना बारे पता चला। मृतक सूरज का मोटरसाइकिल (पी.बी. 07-यू 9205) भी शवों के करीब ही खड़ा मिला।

घटना स्थल पर पहुंचे मृतक सूरज के नाना रेशम ने विलाप करते हुए कहा कि गांव के ही एक लडक़े पर कुछ दिन पूर्व सूरज को मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के नाना रेशम सिंह के ब्यान पर लवदीप सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह नौशहरा व परमजीत सिंह पुत्र सतनाम निवासी हाजीपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here