लोग 19 सिंतबर का कर रहे हैं इंतजार, कांग्रेस की मनमानी और नहीं चलेगी: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनूू। पिछले डेढ़ साल से कांग्रेस का पंजाब पर शासन करने का तरीका प्रदेशवासियों के लिए जी का जंजाल बन गया है।

Advertisements

लोगों को बादल सरकार के समय मिलने वाली सहूलतें भी बंद कर दी गई है। इन बातों का हिसाब करने के लिए लोग बेसर्बी से 19 सिंतबर का इंतजार कर रहे हैं। उपरोक्त शब्द पंजाब यूथ डेवेलप्मैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने विधानसभा हल्का चब्बेवाल में अलग-अलग क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहे। तलवाड़ ने कहा कि लोग पिछले 10 वर्ष एंव कांग्रेस के इन डेढ़ सालों की तुलना करने लगे है।

उन्होंने कहा कि नौजवानों को रोजगार का लालच देकर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाले इन कांग्रेसियों को अब लोग मुंह नहीं लगाना चाहते। तलवाड़ ने कहा कि विकास के नाम पर पंजाब प्रदेश को कांग्रेस ने 10 साल पीछे धकेल दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वो ब्लाक समिति जिला परिषद् चुनावों में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए बढ़-चढ़ कर मतदान करें।

इस मौके पर उनके साथ संजीव पंचनंगला, पंजाब प्रदेश की सचिव पार्षद नीति तलवाड़, तरुण अरोड़ा, राज कुमार, बाल कृष्ण, भूपिंदर पिंदा, रविंदर ठंठल, तजिंदर कौर पंडोरी ने गांव बिशोही, भेडूया, बस्सी कलां, बजरावर, खरड़ अशरोवाल व लकसियां में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here