विकास कार्यों में घटिया मटीरियल बरतने वाले ठेकेदारों और निगरानी न करने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बरसात के दिनों को मुख्य रखते हुए शहर की सडक़ों के गड्ढे भरने हेतु कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने निगम अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से निर्देशों पर अमल करने की हिदायत दी है। जिसके तहत नगर निगम के सहायक कमिशनर ने खुद अपनी निगरानी में शहर की अलग-अलग सडक़ों पर मि_ी एवं रोड़ी डालकर गड्ढों को फौरी तौर पर भरने का कार्य शुरु करवाया।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर निगम ने फौरी तौर पर सडक़ों पर पड़े गड्ढे भरने का कार्य किया शुरु

इस संबंधी जानकारी देते हुए श्री अरोड़ा के भाई शादी लाल ने बताया कि शहर में कई सडक़ें जिन्हें बने हुए कुछ साल ही हुए हैं तथा कुछ ही समय के भीतर उनकी हालत बद से बदतर हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने निगम अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं कि शहर की नई बनी सडक़ें जोकि पूरी तरह से टूट गई हैं उनकी पूरी डिटेल बनाकर दी जाए तथा यह भी बताया जाए कि उनकी मियाद कितनी थी। अगर वे तय समय के भीतर टूटी हैं तो इस संबंधी लापरवाही बरतने वाले ठेकेदार एवं अधिकारी के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई। अगर नहीं की गई तो कार्रवाई की जाए। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने स्पष्ट किया है कि शहर निवासियों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी तथा इसके साथ ही विकास कार्यों में लापरवाही बरतने वाले कर्मियों एवं ठेकेदारों के खिलाफ भी कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा ताकि कार्य की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता न हो सके।

कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों के बाद नगर निगम के सहायक कमिश्नर ने अपनी अगुवाई में गड्ढे भरने का कार्य शुरु करवाया तथा बताया कि फिलहाल फौरी तौर पर गड्ढे भरे जा रहे हैं तथा बरसात के बाद पक्के तौर पर गड्ढे भरने का कार्य करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा द्वारा जारी निर्देशों की पालना करते हुए यह कार्य तुरंत शुरु करवाया गया है तथा शहर में करवाए जाने वाले समस्त विकास कार्यों में कार्यकुशलता एवं गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाएगा और किसी को भी लापरवाही करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। इस मौके पर पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा, हरीश सैनी बिट्टू, अशोक सूद हैप्पी एवं नगर निगम के अधिकारी कुलदीप एवं हरप्रीत सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here