विक्की कौशल की बॉलीवुड में फिल्म “राज़ी” से धमाकेदार एंट्री से बढ़ा होशियारपुर का मान: राकेश मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर से संबंधित प्रसिद्ध फाइट डायरैक्टर शाम कौशल के पुत्र विक्की कौशल ने हिन्दी फिल्म राज़ी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है, जोकि होशियारपुर के लिए बड़े मान की बात है। आज 11 मई को रिलीज हुई विक्की की इस फिल्म के साथ ही होशियारपुर का बॉलीवुड के सितारों में एक और नाम जुड़ गया है। इससे पहले अमरीश पुरी, प्राण और कई अभिनाताओं ने होशियारपुर का नाम रोशन किया है।

Advertisements

होशियारपुर से संबंधित है विक्की का परिवार, प्रसिद्ध फाइट डायरैक्टर शाम कौशल के पुत्र हैं विक्की

उक्त जानकारी ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने इस बात पर खुशी प्रकट करते हुए दी। उन्होंने कहा कि विक्की कौशल फिल्म जगत में अपने पिता शाम कौशल की तरह ही नाम रोशन करेगा और होशियारपुर का नाम और भी रोशन करेगा। राकेश मरवाहा ने कहा कि हम सभी होशियारपुर निवासियों को इस बात पर गर्व महसूस करना चाहिए और फिल्म जरुर देखनी चाहिए ताकि अपने जिले के बेटे की प्रतिभा को सराहा जा सके।

उन्होंने कहा कि फिल्म में आलिया भट्ट ने हीरोइन के रुप में उनके साथ अभिनय किया है। राकेश मरवाहा ने बताया कि शाम कौशल होशियारपुर के टांडा के साथ लगते गांव अड्डा सरां से संबंधित हैं और उन्होंने फिल्म जगत में कई उपलब्धियां हासिल करके जिला होशियारपुर व पंजाब का नाम रोशन किया है और विक्की भी उन्हीं के नक्षशेकदम पर चलते हुए एक दिन बड़ा मुकाम हासिल करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here