शहर वासियों की सहायता से शहीदों के परिवारों तक पंहुचाई जाएगी आर्थिक मदद: आयुष

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। करवट एक बदलाव वैल्फेयर सोसायटी की ओर से जम्मू के पुलवामा में आत्मघाती हमले में हुए शहीदों को समर्पित एक सप्ताह के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया गया था। इस मौके पर उप प्रधान आयुष ने बताया कि सोसायटी की ओर से होशियारपुर शहर में आयोजित सप्ताहिक कार्यक्रम के तहत पुलवामा में आतंकी घटना में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के जवानों के परिवारों के लिए आर्थिक सहायता इक_ी की जा रही है। जिसका शुभारंभ सैशन चौक पर स्थित वार मैमोरियल से किया गया। उन्होंने बताया कि बीते दो दिनों में सोसायटी द्वारा वार मैमोरियल, सैशन चौंक एवं घंटा घर मार्किट से शहीद परिवारों के लिए अब तक 69772 रुपए इक्ट्ठा कर लिए गए है और यह मुहिम लगातार जारी है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेजर अमित सरीन के माध्यम से यह राशि शहीदों के परिवारों तक पहुंचाई जाएगी।

Advertisements

महासचिव सिमरप्रीत सिंह ने बताया कि साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत शहर के सभी स्कूलों, कालेजों व प्राईवेट संस्थानों के साथ-साथ शहर के विभिन्न व मेन बाजारों में सोसायटी सदस्य मौजूद रहेंगे और शहर निवासियों को इसमें बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की है। उन्होंने बताया कि सोसायटी का मुख्य उद्देश्य सोसायटी स्तर से उपर उठ कर शहर निवासियों की मदद से शहीदों के परिवारों तक आर्थिक सहायता मुहैय्या करवाना है।

इस मौके पर सोसायटी द्वारा सिटी सैंटर में सायं 5 से 7 देश के शहीद जवानों के लिए आर्थिक मदद जुटाई जाएगी। इस दौरान सोसायटी सदस्य चंद्रप्रकाश, योगेश, साहिल मक्कड़, पियूष, गौरव, मोहित, रागवी, अशोक, नवीन, पलक, मोक्ष, खुशबु सहित अन्य गणमान्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here