शांतमयी व कानूनबद्ध तरीके के साथ हो चुनाव प्रचार: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. जतिन्दर कुमार प्रधान चब्बेवाल कांग्रेस द्वारा अपने निवास स्थान पर चब्बेवाल हल्के से अपने साथी कांग्रेस वर्करों के साथ बैठक की। इस बैठक में नव निर्वाचित जि़ला परिषद मैंबर, ब्लाक समिति मैंबर, सरपंच-पंच, गांवों के गणमान्य व्यक्तियों और ज़मीनी स्तर पर जुड़े वर्करों के भारी इक्ट्ठ ने इस को एक रैली का रूप दे दिया। डा. जतिन्दर ने इस मौके पर भारी संख्या में पहुँच कर डा. राज कुमार के लिए अपना समर्थन जाहिर करने के लिए मौजूद साथियों का धन्यवाद किया। उन्होंने अपील की कि पिछले चुनाव की तरह ही इस बार भी सब अपने-अपने गांवों में एकजुट होकर डा. राज के हक में प्रचार करे। इस मौके पर महासिचव जनरल सक तर श्रीमती सोनिया ने भी अपनी महिला टीम सदस्यों को लामबंद किया।

Advertisements

इस अवसर पर डा. राज कुमार ने सभी उपस्थिति जनो का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी जीत उनके साथियों के हाथ में है। उनके साथ और समर्थन के लिए वह हमेशा उनके आभारी हैं। अपने गांवों में चुनाव प्रचार करने के लिए प्रेरित करने के साथ-साथ डा. राज ने हर एक को हिदायत भी दी कि हमें इलैक्शन कमीशन की आचार सहिता का भी ध्यान रखना है। उन्होंने सभी को अपील की कि हमें शांतिमयी और कानूनबद्ध तरीके के साथ चुनाव प्रचार करना है। इलैक्शन कमीशन के निर्देशों मुताबिक बनती मंजूरी लेकर ही हर बैठक या रैली की जाए। पोस्टर फ्लैक्स आदि लगाने के लिए भी अपने निजी प्रार्पटी को इस्तेमाल किया जाए। दूसरे स्थानों पर लगाने के लिए बनती मंजूरी ली जाए। डा. राज ने कहा कि किसी भी नेता की ताकत उसके साथी वर्कर और टीम मैंबर होते हैं और मुझे अपने साथियों और उनकी मेहनत पर पूरा भरोसा है।

जिस सदका उन्हें असेंबली चुनावों में भी भारी बहुमत मिला था और अब भी मुझे विश्वास है कि आपकी शुभ इच्छाओं और आशीर्वाद तथा मेहनत सदका हम बड़ी लीड के साथ जीत हासिल करेंगे। इसके साथ उन्होंने कहा कि चब्बेवाल व चब्बेवाल निवासी मेरे लिए खास हैं और हमेशा मेरी पहल रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here