शानदार रहा प्रो. तरसेम महाजन्स हाईट्स अकादमी का बारहवीं का परिणाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रोफैसर तरसेम महाजन हाईट्स अकादमी के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से बारहरीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में अच्छा प्रदर्शन करके सैंटर, प्राध्यापकों, माता-पिता व शहर का नाम रोशन किया है। सैंटर डायरैक्टर प्रो. तरसेम महाजन ने बच्चों को उनकी कामयाबी के लिए बधाई दी।

Advertisements

प्रो. तरसेम महाजन ने बताया कि मैरिट में रहे विद्यार्थियों में हीना ने 96.44 प्रतिशत, महक प्रीत ने 96.22 प्रतिशत, उज्जवल ने 95.11 प्रतिशत, वरुण ने 92.44 प्रतिशत, सुमित ने 92 प्रतिशत, नैंसी ने 91.55 प्रतिशत, असपान ने 91.11 प्रतिशत, साहिल ने 90.66 प्रतिशत, अंशुमान ने 88.88 प्रतिशत अंक प्राप्त करके अकादमी का नाम रोशन किया है। इनके अलावा लीशा, मनदीप, जसप्रीत कौर, मनप्रीत कुलार, लवलीन, अंकुश, सुदिती, जैसमीन, मनप्रीत, शुभम, रिम्पल, रविंदरजीत, सुगम, विराज, शुभम, लक्ष्मी, प्रकीर्ति, रितीका, विक्रम ओहरी, सिमरन हीरा, मनप्रीत बैंस, नीतिका, रिश्व शर्मा, राहुल आदि ने भी अच्छे अंक प्राप्त करके अकादमी का परचम फहराया है। उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं अधिकतर बच्चों के अंक 80 प्रतिशत से ऊपर रहे हैं तथा कुल विद्यार्थियों में से करीब 50 बच्चों के 80 प्रतिशत, 40-50 बच्चों के 70 प्रतिशत से ऊपर अंक रहे हैं।

प्रो. तरसेम महाजन ने आशा प्रकट की कि बोर्ड द्वारा मैरिट घोषित किए जाने पर उनकी छात्रा हीना जिसने 96.44 (साइंस ग्रुप) अंक हासिल किए हैं, वे जिला ही नहीं बल्कि प्रदेश में पहले स्थान पर रहे। उन्होंने सभी विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को इस सफलता के लिए बधाई देते हुए अकादमी के स्टाफ को इसी प्रकार मेहनतकश रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अकादमी के प्रो. वाई. एस. कंग, प्रो. जसप्रीत, प्रो. हरजोध सिंह, प्रो. विश्वकीर्ति, प्रो. भूपिंदर सिंह, प्रो. गगनदीप सिंह भी बच्चों के साथ-साथ हार्दिक बधाई के पात्र हैं, जिनकी मेहनत के सदका ही बच्चे इस मुकाम तक पहुंच पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here