शिक्षा विभाग के पूर्व सीपीएस नीरज ने फेसबुक पर डाली अभद्र टिप्पणी, लोगों में रोष

इंंदौरा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। हिमाचल प्रदेश के पूर्व सी.पी.एस. नेता नीरज भारती ने शर्म की सारी हदें लांग दी हैं। उसके द्वारा एक सोशल मीडिया (फेसबुक) पर पोस्ट डाल कर समस्त समाज के लोगों के हितों को ठेस पहुंचाई गई है। इस पोस्ट में उसने देवी देवताओं को एक प्रकार से गाली दी है जिसमे उसने देवी देवताओं के लिए धिक्कार शब्द प्रयोग किया जो कि काफी शर्मनाक है। अब सवाल यह उठता है कि अब भी कांग्रेस उन्हें पार्टी का सदस्य बनाये रखेगी या 2019 के चुनाव देखेगी, अगर कांग्रेस उस का साथ देती है तो यह समझ लेना चाहिए कि यह कोई सोची समझी साजिश है और इसके पीछे किसी न किसी का हाथ जरूर होगा। 

Advertisements

सोशल मीडिया पर लोगों ने बहुत अच्छे जवाब भी दिए जिसमें उस की भांति ही लोगों ने उसको जवाब दिया है, जिससे यह पता चलता है कि लोगों को इस पोस्ट ने कितना आहत किया है। कुछ लोगों का कहना है कि इनके द्वारा पहले भी कई बार हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाया गया है, जिसमें गौ माता के लिए अपशब्द बोले थे लेकिन यह अपनी आदतों से बाज़ नहीं आए। समूह जनता ने कहा कि कांग्रेस सरकार इसे अपनी पार्टी से बाहर निकालें। क्योंकि जिसे जनता की भावनाओं की कोई कद्र नहीं उसे पार्टी में बने रहने का भी कोई अधिकार नहीं है।

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री सुनील दत्त उर्फ बिट्टू ने कहा कि नीरज अपना दिमागी संतुलन खो चुका है, जिसके लिए उसे किसी दिमागी अस्पताल में इलाज करवाना चाहिए। डा. विशाल ठाकुर ने कहा कि घटिया मानसिकता वाला ही इस तरह की पोस्ट डाल सकता है। युवा कांग्रेस प्रधान इंदौरा डा. अभिषेक ठाकुर ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान है इसमें पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। प्रांत सुरक्षा प्रमुख बजरंग दल सभ्य लहोटिया ने कहा कि कुछ नेता अभी भी राजनीति कर रहे हैं। जिन्हें देश और धर्म से कोई लेना देना नहीं है कांग्रेस ऐसे व्यक्ति को टिकट दे देती है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला काँगड़ा के प्रधान अभिमन्यु कंवर ने कहा कि यह जनता के प्रतिनिधि हैं बेशक इस बार यह हार गए लेकिन इतने बड़े नेता को यह बात शोभा नहीं देती कि वे हिन्दू समाज और उनके ईश्वर का अपमान है जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here