सत्ता के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन से ही सही लोकतंत्र की होगी स्थापना: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने पार्टी कार्यालय में आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता परिवर्तन के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन भी करना होगा तभी देश सुरक्षित एवं विकासशील होगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा आम जनता के दिल से निकली हुई व्यवस्था परिवर्तन की विचारधारा है और पार्टी इसी आशा को लेकर देश में संघर्षशील है।

Advertisements

बैठक में पार्टी के शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा ने होशियारपुर शहर में पार्टी की मजबूती के लिए नगर निगम वार्ड स्तर पर कार्यकारिणी टीमें बनाने की घोषणा की और इसी कड़ी के तहत वार्ड नंबर 22 मोहल्ला पीपलावाला के वार्ड प्रधान के तौर पर चरणजीत सिंह को नियुक्त किया। उनके साथ उपप्रधान महासचिव एवं सचिव की नियुक्तियां की गई। बैठक में पार्टी के ज्वाइंट सचिव पंजाब सरदार सतवंत सिंह सियान ने कहा कि पंजाब का यह दुर्भाग्य है कि पहले 10 वर्ष अकाली दल ने जमकर लूट मचाई अब उस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मौजूदा पंजाब सरकार नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए उसी रास्ते पर चलकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव पंजाब के भविष्य का फैसला करेंगे और आम आदमी पार्टी पंजाब की आम जनता से यह आशा और अपील करती है कि वह लोकसभा चुनावों में पार्टी को अपना वोट एवं आशीर्वाद देकर पंजाब की तरक्की के लिए लामबंद होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here