सद्भाव और भाईचारे को ठेस पहुंचाने वाली ताकतों को देंगे मुंह तोड़ जवाब: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब एवं देश में समाज विरोधी ताकतों की सिर कुचलने और आपसी भाईचारे को कायम रखने के लिए आपसी एकता को बनाए रखा जाएगा। सद्भाव और भाईचारे को ठेस पहुंचाने वाली ताकतों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। इसके लिए जल्द ही सांझा भाईचारा एकता मंच का गठन पंजाब स्तर पर किया जाएगा। उक्त बात युवा नेता लक्की ठाकुर ने विभिन्न संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों के साथ बैठक में कही। उन्होंने कहा कि कुछ समय से समाज के भाईचारे और एकता को तोडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं तथा अकारण ही छोटी से बात को बड़ा मुद्दा बनाकर उसे भडक़ाया जा रहा है। जिसके चलते जहां शहर का माहौल खराब हो रहा है वहीं समाज में एक ऐसा नफ्रत का बीज बोने के प्रयास किए जा रहे हैं जिनकी जड़ें मजबूत होती जा रही हैं। इसलिए ऐसे समय में सभी वर्गों को पूरी तरह से जागरुक होकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ एकजुट होने की जरुर है।

Advertisements

इस अवसर पर अश्विनी ठाकुर जंगली, जिंदू सैनी और अश्विनी गैंद ने कहा कि सरकार को ऐसे लोगों पर नकेल डालने के लिए सख्त कार्रवाई के निर्देश देने चाहिए। जो नेता मुद्दों को भडक़ाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि निजी स्वार्थ सिद्धी में कोई भी माहौल को खराब न कर सके। उन्होंने शहर के समस्त वर्गों से जुड़ी संस्थाओं से अनुरोध किया कि वे एक मंच पर आएं और आपसी भाईचारे को बनाए रखने में सहयोग दें।

इस मौके पर परमिंदर सिंह घोड़ी, किक्की वर्मा, दीपक ठाकुर, काका शर्मा रविदास नगर, राकेश चोपड़ा, दिलबाग बागी, राकेश चावला, प्रेम भारद्वाज, मनीष भंडारी, अरविंदर शर्मा, धर्मवीर ठाकुर, मोंटी ठाकुर, राजा सैनी, लक्की ठाकुर मंगूवाल, हितेष पराशर, चिंदी सतौर, विजेंद्र ठाकुर, ऐरी पंडित सहित बड़ी संख्या में अग-अलग संस्थाओं से जुड़े प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here