सरकारी कालेज होशियारपुर ने मुकेरियां को 8 विकेट से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब युनिवर्सिटी इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर जोन के फाईनल मैच में सरकारी कालेज ने मुकेरियां को 8 विकेट से हराकर जोन विजेता बनने का गौरव अर्जित किया। सरकारी कालेज एच.डी.सी.ए. के मैदान में खेले गए फाईनल मैच में सरकारी कालेज होशियारपुर ने टॉस जीतकर एस.पी.एन. कालेज को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। सरकारी कालेज ने बेहतरीन गेंदबाजी की तथा एस.पी.एन. कालेज मुकेरियां की सारी टीम 22 ओवरों में 101 रन बनाकर आऊट हो गई।

Advertisements

एस.पी.एन. मुकेरियां की ओर से मनप्रीत ने 53, राघव व साहिल ने 12-12 रनों का योगदान दिया। सरकारी कालेज की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कैप्टन आशीष घई, प्रिंस आकाशदीप तथा निखिल ने 3-3 खिलाडिय़ों को आऊट किया। जीत के लिए 102 रन का लक्षय लेकर उतरी सरकारी कालेज की टीम ने 12 ओवरों में 2 विकेट के नुक्सान पर 103 रन बनाकर जीत हासिल की। सरकारी कालेज की ओर से बल्लेबाजी करते हुए करन चावला ने 36, प्रिंस आकाशदीप व कप्तान अशीष घई ने नावाद 34 व 28 रन की आकर्षक पारी खेली। सरकारी कालेज होशियारपुर का अगला मैच 24 तारीख को डी.ए.वी. कालेज चंडीगढ़ से चंडीगढ़ में आयोजित होगा।

खेले गए इस मैच में मुख्य अतिथि सरकारी कालेज होशियारपुर के वाईस प्रिंसीपल सतीश राणा ने खिलाडिय़ों के साथ परिचय लेकर मैच की शुरूआत करवाई तथा विजेता टीमों को बधाई देते हुए अगले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की बात कही। जीत पर सरकारी कालेज के प्रो. ए.पी.एस. सिंह ने विजेता खिलाड़ीयों को बधाई दी। इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. के सचिव डा. रमन घई, प्रो. स्वास्थिक, कुलदीप धामी, दलजीत सिंह, हरप्रीत हैपी, शेरवीर सिंह, पृथ्वी सिंह आदि भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here