सिद्धू सबसे बड़ा मौका परस्त व देश का गद्दार: रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री व कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तानी नवनियुक्त प्रधानमंत्री ईमरान खान के शप्थ समारोह में शामिल होने तथा आई.एस.आई. चीफ व अधिकारियों के गले मिलने पर आज कड़ा रोष प्रदर्शन किया। कौंसिल के अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में इस किए गए रोष प्रदर्शन में यूथ सिटी कौंसिल प्रदेश अध्यक्ष डा.रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर सिद्धू की इस घिनौनी हरकत के खिलाफ पंजाब मंत्री मंडल से उनके इस्तीफे की मांग। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सिद्धू एक मौका परस्त नेता है जो समय-समय पर गिरगिट की तरह रंग बदलता रहता है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं का देश के लोगों को समाजिक व राजनीतिक बहिष्कार करना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से मांग की कि ऐसे मौका परस्त व देश के गद्दार नेता को अपनी पार्टी से तुरंत निष्कासित करना चाहिए।

Advertisements

– आई.एस.आई. अधिकारी के गले मिलने पर यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने किया सिद्धू के खिलाफ रोष प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि आई.एस.आई. भारती सेना पर आंतकवादियों से मिलकर तरह-तरह के हमले करवा रही है। जिसमें भारत माता के कई जवान शहीद हुए है। सिद्धू का पाकिस्तान जाकर ऐसे षडय़ंत्रकारियों से मिलना तथा पाकिस्तानी समारोह में भाग लेना उनकी देश विरोधी बीमार मानसिकता दर्शाता है। उन्होंने कहा कि सिद्धू पर तुरंत देशद्रोह का मामला दर्ज कर उसके इस पाकिस्तान कार्यक्रम की व्यापक जांच करवाई जाए। इस अवसर पर कौंसिल की ओर से सैशन चौक पर रोष मार्च पर सिद्धू के पोस्टर जलाए गए।

इस अवसर पर कौंसिल जिला अध्यक्ष पंकज शर्मा व एडवोकेट नवजिंदर बेदी ने भी सिद्धू के खिलाफ इस घिनौनी हरकत के लिए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस अवसर पर कौंसिल सिटी प्रधान डा. वशिष्ट कुमार, मनोज शर्मा , अशोक कुमार बिल्ला, जसवीर सिंह, अश्विनी छोटा, जशू जैन, मोहित संधू,गगन कुमार, दलजीत सिंह, मयंक शर्मा, शम्मी कुमार, राज कुमार, सुरिंदर ठाकुर, जगदीश मिन्हास, राहुल कुमार , रमनीश, परमजीत राणा, बबलू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here