सिविल अस्पताल में सफाई अभियान चलाकर भाजयुमो ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजयुमो जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा के मार्गदर्शन में शहरी उपाध्यक्ष सिमरन सिकंद सैम ने अपनी टीम सहित सिविल अस्पताल में सफाई अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने शौचालयों की सफाई की और मरीजों एवं स्टाफ को भी सफाई रखने की अपील की। इस अवसर पर विशेष तौर से पहुंचे जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा ने युवाओं की पहल की सराहना की और कहा कि शहीदों ने जिस भारत की संरचना का सपना देखा था उसे हमें पूरा करना है तथा उनके आदर्शों पर चलना है। उन्होंने कहा कि जहां स्वच्छता का वास होता है वहीं बीमारियां कम से कम होती हैं और सिविल अस्पताल जो कि हजारों लोगों को स्वास्थ्य लाभ प्रदान करता है उसकी साफ सफाई का हमें विशेष ध्यान रखना चाहिए।

Advertisements

राणा ने कहा कि शहीद भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव जैसे महान शूरवीर एवं भारत माता के सपूत कम ही पैदा होते हैं तथा देश के लिए अपना जीवन कुर्बान करने वाले इन महान शहीदों को सदैव याद रखा जाएगा और यही युवाओं के असली हीरो एवं मार्गदर्शक हैं। उन्होंने सैम व उनके साथियों के साथ सफाई अभियान में भाग भी लिया। इस मौके पर सैम ने कहा कि सिविल अस्पताल जोकि लोगों को बीमारियों से दूर रखने के लिए तथा गरीब मरीजों की आखिरी उम्मीद है साथ आता पर सफाई का होना बहुत जरुरी है।

उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल के शौचालयों में फैली गंदगी के कारण उनकी हालत बहुत दयनीय बनी हुई थी तथा वे जो भी प्रयास कर सकते थे उन्होंने किया है, मगर अब उन्होंने फैसला लिया है कि वे अपनी टीम के साथ समय-समय पर यहां आकर सफाई अभियान चलाया करेंगे। इस अवसर पर रोहित वर्मा, लखजीत लक्की, महासचिव रोहित वर्मा, राजा पंडोरी, जतिन, लवर केरला आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here